होम / Himachal Bypoll: कमलेश ठाकुर ने बीजेपी पर किया हमला, कहा- “इस क्षेत्र में विकास…”

Himachal Bypoll: कमलेश ठाकुर ने बीजेपी पर किया हमला, कहा- “इस क्षेत्र में विकास…”

• LAST UPDATED : June 29, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Himachal Bypoll: देहरा से कांग्रेस उपचुनाव उम्मीदवार कमलेश ठाकुर ने शुक्रवार, 29 जून को अपने चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं से भाजपा उम्मीदवार से उनके इस्तीफे के बारे में पूछने का आग्रह किया, जिसके कारण उपचुनाव की आवश्यकता पड़ी।

कमलेश ठाकुर ने कमलेश ठाकुर पर किया हमला

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की पत्नी कमलेश ठाकुर ने इस बात पर जोर दिया कि भाजपा और पूर्व निर्दलीय विधायक के कारण उपचुनावों में विकास कार्य बाधित हुए हैं। उन्होंने कहा, “जब भाजपा नेता और पूर्व निर्दलीय विधायक वोट मांगने आएंगे तो जनता उनसे पूछेगी कि उन्होंने इस्तीफा देकर उपचुनावों का बोझ जनता पर क्यों डाला। अब जब उपचुनाव हो रहे हैं तो मैं वादा करती हूं कि पूर्व विधायक द्वारा 15 महीने की अनदेखी की भरपाई करूंगी।”

Also Read- J&K Mehbooba Mufti: महबूबा मुफ्ती ने कहा-“संवैधानिक अधिकारों को कुचलकर सुरक्षा नहीं”

क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं रहेगी- कमलेश ठाकुर

कमलेश ठाकुर मुकाबला पूर्व निर्दलीय विधायक होशियार सिंह से है, जो इस बार भाजपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। कमलेश ने देहरा के लोगों से पिछली गलतियों को न दोहराने की अपील की और कहा कि 16 महीने पहले चुने गए विधायक ने निजी फायदे के लिए जनता को धोखा दिया। उन्होंने कहा, “अब आपके पास सुनहरा मौका है और क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं रहेगी।”

देहरा से अपने निजी जुड़ाव के बारे में बात करते हुए कमलेश ने कहा, “देहरा की यह बेटी अब अपने ससुराल के साथ-साथ अपने मायके का भी पूरा ख्याल रखेगी। विधायक बनने के बाद मैं गांव-गांव जाकर लोगों की समस्याएं सुनूंगा। मैं उनके मुद्दों को समझने के लिए वार्ड स्तर पर बैठकें भी करूंगा। मुझे जनता से अपार प्यार और समर्थन मिल रहा है।”

Also Read-CM Sukhu in Raj Bhavan: सीएम सुखू पहुंचे राजभवन, ‘संचार अंतर’ को खत्म करने के है प्रयास

 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox