होम / Himachal: मनाली के अंजनी महादेव में फटा बादल, पलचान में भारी नुकसान

Himachal: मनाली के अंजनी महादेव में फटा बादल, पलचान में भारी नुकसान

• LAST UPDATED : July 25, 2024

India News HP ( इंडिया न्यूज ), प्रदेश के कुछ हिस्सों में एक करीब सप्ताह तक भारी बारिश का अलर्ट जारी हुआ है। तो वहीं मनाली के पलचान में बादल फटा है। जिससे काफी नुकसान हुआ है। वही नदी में बने एक बिजली प्रोजेक्ट को भी काफी नुकसान हुआ। बाढ़ इतनी तेज़ है की पलचान में एक मकान भी ढह गया।

दो लोगों को नुकसान पहुंची

मनाली में सोलंगनाला के पास अंजनी महादेव मे आधी रात बादल फटने से पलचान में काफी तबाही हुई है। तो वही पलचान पुल पर मलबा के आ जाने से मनाली-लेह मार्ग बिलकुल बंद हो गया है। और बादल फटने से जो बाढ़ आई है जिसमे पलचान में तीन मकान भी बह गए। तो वहीं दो लोगों को नुकसान भी पहुंचा है।

इसके अलावा भी नदी में बन रहे एक बिजली प्रोजेक्ट को भी काफी नुकसान पहुंचा है। एसडीएम मनाली रमण कुमार शर्मा की टीम रात में ही मौके पर पहुंच गई। फिर उसके बाद नदी तट पर बसे लोगों को भी अलर्ट कराया गया। एसडीएम जी ने बताया की ये बाढ़ आने से काफी नुकसान हुआ है।

लोगों ने भागकर बचाई जान

इधर बादल फटने से इलाके के कई घरों में काफी मलबा भी घुस गया है। जिससे लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। तो वही लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई है। आप को बता दें, रात अंजनी महादेव के आसपास बादल फटने की घटना सामने आयी है जिससे काफी नुकसान हुआ है।

Also Read: Himachal Road Accident: नहीं रुक रहे सड़क हादसे, स्पीड बोर्ड से चालक हो रहे कंफ्यूज

SHARE
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox