होम / Himachal Cloudburst: आपस में लिपटी हुई मिली मां-बेटी की शव, कई अब भी लापता

Himachal Cloudburst: आपस में लिपटी हुई मिली मां-बेटी की शव, कई अब भी लापता

• LAST UPDATED : August 5, 2024

India News HP ( इंडिया न्यूज ),  जानकारी के मुताबिक, अब भी छह जगह बादल फटने की घटना के बाद 45 लोग लापता हैं। जिसमे रामपुर में 36, बागीपुल में 5, मंडी के राजबन और कुल्लू में 2-2 लोग लापता हैं।

घटना में 45 लोग लापता 

हिमाचल में पिछले पांच दिन पहले बादल फटने की हुई घटना में गुम हुए लोगों की संख्या दो और बढ़ गई है। तो वहीं, श्रीखंड में दो लोगों के उसी दिन से लापता होने की खबर अब मिली है। इस तरह अब भी छह जगह बादल फटने की घटना के बाद 45 लोग लापता हैं।

जिसमे रामपुर में 36, बागीपुल में 5, मंडी के राजबन और कुल्लू में 2-2 लोग लापता हैं। वहीं, राजबन में 8 और कुल्लू के निरमंड में 2 लोगों के शव मिल चुके हैं। और सेना, एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, पुलिस की तरफ से लापता लोगों को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है।

रिश्तेदारों के डीएनए सैंपल लिए गए 

तो वहीं, सतलुज में शव मिलने के बाद समेज में लापता लोगों की पहचान के लिए उनके 20 रिश्तेदारों के डीएनए के सैंपल लिए गए हैं। और इसी सैंपलाें के आधार पर सतलुज नदी में मिलने वाले शवों की पहचान की जाएगी। शिमला के पुलिस अधीक्षक ने बताया सर्च ऑपरेशन में एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, सेना, पुलिस और होमगार्ड के जवान पूरी तरह से जुटे हुए हैं।

Also Read: Himachal Weather: हिमाचल में बादल फटने और बाढ़ से जनजीवन अस्त-व्यस्त, सीएम सुक्खू ने किया दौरा

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox