होम / Himachal: सरसों तेल के दाम बढ़ने पर जयराम ठाकुर का बयान आया सामने, जानें क्या बोले..

Himachal: सरसों तेल के दाम बढ़ने पर जयराम ठाकुर का बयान आया सामने, जानें क्या बोले..

• LAST UPDATED : August 6, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), प्रतिपक्ष नेता ने सरकार के द्वारा डिपुओं में मिलने वाले सरसों के तेल के दाम बढ़ाने पर सरकार की काफी आलोचना की है। आगे उन्होंने कहा की सरकार के किसी भी फ़ैसले से राज्य की जनता को कोई भी राहत नहीं मिल पा रही है।

दस परसेंट से ज़्यादा की वृद्धि 

राज्य में ऐसी सरकार पहली बार आई है जिसका सारा फ़ैसला सरकार के लिए ही परेशानी का सबब बनता है। कभी डीज़ल के दाम तो कभी बिजली-पानी के दाम बढ़ाकर सरकार राज्य के लोगों को महंगाई के मुंह में झोंकती है तो वहीं कभी स्टील, सीमेंट और गृह निर्माण में आने वाली चीजों के दाम बढ़ाकर परेशान करती है। और अब सरकार ने सरसों के तेल के दाम में भी दस परसेंट से ज़्यादा की वृद्धि कर दी है।

वहीं आपदा से जूझ रहे लोगों के लिए यह फ़ैसला काफी परेशान करने वाला है। जयराम ठाकुर ने आगे कहा कि राज्य सरकार सभी को परेशान करने का काम कर रही है। और तो और सरकार पुरानी सुविधाएं भी बंद कर रही है, जिसकी वजह से लोगों के जेब पर काफी बोझ बढ़ रहा है।

फ्री बिजली भी बंद हो सकती है बंद 

राज्य भर में लोग काफी परेशान हो रहे हैं, यहां तक की इलाज के लिए भी लोगों को सरकारी अस्पतालों पर ही निर्भर होना पड़ रहा है। और सिर्फ़ सरकारी अस्पताल में इलाज होने की वजह से वेटिंग का समय भी बढ़ रहा है, जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

सरकार पता नहीं इस बात को क्यों नहीं समझना चाहती कि इलाज में देरी जोखिम भरी होती है। तो वहीं अब प्रदेश के लोगों को मिलने वाली फ्री बिजली को भी बंद करने की तरकीबें निकाली जा रही है, जिससे अब इस योजना को भी बंद किया जा सके। बता दू कि सरकार का काम जनहित की साड़ी योजनाएं चलाना है न कि चल रही योजनाओं को बंद करना है।

Also Read: Himachal Weather: हिमाचल में बादल फटने और बाढ़ से जनजीवन अस्त-व्यस्त, सीएम सुक्खू ने किया दौरा

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox