होम / Himachal Landslide: चलती गाड़ी पर सोलन पहाड़ी से गिरे पत्थर, एक की मौत

Himachal Landslide: चलती गाड़ी पर सोलन पहाड़ी से गिरे पत्थर, एक की मौत

• LAST UPDATED : July 29, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal Landslide: भारी बारिश की वजह से शिमला आ रही एक चलती गाड़ी पर पहाड़ी से पत्थर गिरने से उसमें सवार पंजाब के एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। और चालक समेत तीन लोग घायल भी हो गए। वहीं दो घायलों का इलाज के ईएसआई अस्पताल में चल रहा है।

संभलने तक का मौका नहीं मिला

भारी बारिश की वजह से शिमला आ रही एक चलती गाड़ी पर पहाड़ी से पत्थर गिरने से उसमें सवार पंजाब के एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। और चालक समेत तीन लोग घायल भी हो गए। वहीं दो घायलों का इलाज के ईएसआई अस्पताल में चल रहा है। चालक की हालत गंभीर होने की वजह से पीजीआई रेफर कर दिया गया है।तो वही उधर पत्थर गिरने की वजह से एनएच की एक लेन सुबह तक बंद थी। यहां पर पत्थर गिरने का खतरा अभी भी बना हुआ है। हादसा कालका-शिमला नेशनल हाईवे पर कल देर रात करीब 2:30 बजे नेचर पार्क के पास हुआ।

खबरों के मुताबिक चंडीगढ़ से शिमला जा रही बोलेरो जब नेचर पार्क के पास पहुंची तो पहाड़ से अचानक पत्थर गिरने लगे। और उस वक्त बारिश भी तेज़ हो रही थी। तेजी से गिर रहे पहाड़ से पत्थरों की वजह से ड्राइवर को संभलने तक का भी मौका नहीं मिला और बोलेरो पत्थरों की चपेट में आ गई। पत्थर लगने से मौके पर ही गाड़ी में सवार 40 वर्षीय देवराज की मौत हो गई। तो वहीं 40 वर्षीय चालक कुलदीप सिंह, 23 वर्षीय भावुक और 43 वर्षीय वंदना सोंधी घायल हो गए।

Read More: Himachal: मामा ने रिश्ते को किया शर्मसार, अपनी ही भानजी को बनाया हवस का शिकार

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox