होम / Himachal News: विधानसभा चुनाव में हार के बाद बीजेपी की नजर शिमला नगर निगम चुनाव पर, पूर्व पार्षदों के साथ शुरू की बैठक

Himachal News: विधानसभा चुनाव में हार के बाद बीजेपी की नजर शिमला नगर निगम चुनाव पर, पूर्व पार्षदों के साथ शुरू की बैठक

• LAST UPDATED : March 3, 2023

इंडिया न्यूज़, हिमाचल प्रदेश: हिमाचल में विधानसभा चुनाव के बाद राजनीतिक दलों की नजर अब शिमला नगर निगम के चुनाव पर है। बीजेपी ने इसके लिए रोस्टर जारी होने से पहले अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें शुरु कर दी है। इन बैठकों पर बीजेपी नगर निगम चुनाव की तैयारियों को लेकर मंथन करेगी। जाहिर है कि बीजेपी इस बार विधानसभा चुनाव में हार के बाद नगर निगम चुनाव के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चहाती है। बीजेपी ने सत्ता में वापसी ले लिए कमर कस ली है।

  • शिमला नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी ने शुरु की तैयारियां
  • बीजेपी ने की पूर्व पार्षदों के साथ बैठक
  • नगर निगम में जीत के लिए बीजेपी रखेगी फूंक-फूंक कर कदम
  • कैंडिडेट का जनता से मांगा रिपोर्ट कार्ड

विधानसभा चुनाव में हार के बाद बीजेपी हुई सतर्क

नगर निगम चुनाव से पहले बीजेपी ने अपने पूर्व पार्षदों के साथ बैठकें शुरु कर दी है। बीजेपी इन बैठकों में आने वाले नगर निगम चुनाव के लिए रणनीति पर विचार-विमर्श करेगी। पार्टी नगर निगम चुनाव जरिए सत्ता में आने के लिए किसी भी तरह की चूक नहीं करना चाहती है। जानकारों की माने तो विधानसभा चुनाव में हार के बाद पार्टी अपना हर कदम फूंंक-फूंक कर रख रही है। इसके लिए पार्टी ने अपने सभी पूर्व पार्षदों को पहले ही तैयारियां शुरू करने के लिए कहा है।

जनता से मांगा गया कैंडिडेट का रिपोर्ट कार्ड

माना जा रहा है कि रोस्टर के बाद पार्टी 34 वार्डों पर अपने पार्षदों को उतार सकती है। कैंडिडेट को टिकट बाटने से पहले पार्टी ने खुद जमीन पर उतरकर जनता से उनका रिपोर्ट कार्ड मांगा है। वार्ड की जनता ने कुछ पूर्व पार्षदों के काम की सराहना की और दोबारा जिताने का आश्वासन दिया है। जिसके बाद चुनाव मैदान में उतारने के लिए कुछ कैंडिडेट का नाम पहले ही तय माना जा रहा है।

इसे भी पढ़ें– Himachal news: हिमाचल प्रदेश में पिछले तीन साल में हुई परीक्षाओं की जांच शुरू

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox