होम / Himachal news: दिल्ली में सीएम सुक्खू की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात, कहा- सीमावर्ती क्षेत्रों में सड़कों की स्थिति अच्छी नहीं

Himachal news: दिल्ली में सीएम सुक्खू की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात, कहा- सीमावर्ती क्षेत्रों में सड़कों की स्थिति अच्छी नहीं

• LAST UPDATED : March 7, 2023

 

इंडिया न्यूज़, हिमाचल प्रदेश: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू मंगलवार को एक दिन के दौरे पर दिल्ली पहुंचे हुए है। दिल्ली में उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। बैठक के बाद समाचार एजेंसी एएनआई सीएम सुक्खू ने कहा कि चीन के साथ लगते सीमावर्ती क्षेत्रों के सड़कों की स्थिति अच्छी नहीं है। हमारी तरफ से इसपर ध्यान दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से ये अनुरोध किया है कि रेलवे लाइन का निर्माण किया जाना चाहिए, ये रक्षा रणनीति के दृष्टिकोण से अहम है।

एजेंसियां राज्यों में छापेमारी कर चुनाव प्रचार कर रही है

इसके साथ ही सीएम सुक्खू ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और सीबीआई अब प्रशासनिक इकाइयां नहीं है। ये राजनीतिक हथियार बन गए हैं। इन एजेंसियों का काम अब चुनाव वाले राज्यों में छापेमारी कर प्रचार करना हो गया है। गौरतलब है कि केंद्र सरकार पर विपक्ष लगातार आरोप लगा रहा है कि सरकार सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल अपने व्यक्तिगत हित के लिए कर रही है।

दिल्ली के दौरे पर है सीएम सुक्खू 

बता दे कि मंगलवार को मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दिल्ली के दौरे पर पहुंचे हुए है। इस मौके पर वो अलग-अलग केंद्रीय मंत्रियों से हिमाचल के हित के लिए बैठक करेंगे।  मंगलवार शाम को हि मुख्यमंत्री सुक्खू दिल्ली से धर्मशाला के लिए रवाना हो जाएगें।

इसे भी पढ़ेंः- Himachal News: सीएम सुक्खू का दिल्ली दौरा, आर्थिक मदद के लिए केंद्रीय मंत्रियों से करेंगे मुलाकात

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox