होम / Himachal News: शिमला में बीजेपी की आक्रोश रैली, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर करेंगे कांग्रेस पर हमला

Himachal News: शिमला में बीजेपी की आक्रोश रैली, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर करेंगे कांग्रेस पर हमला

• LAST UPDATED : March 13, 2023

इंडिया न्यूज़, हिमाचल प्रदेश: हिमाचल में कांग्रेस की सुक्खू सरकार के खिलाफ बीजेपी प्रदेश के अलग-अलग जगह पर आक्रोश रैलियां निकाल रही है। सोमवार को बीजेपी की आक्रोश रैली खास होने वाली है, क्योंकि बीजेपी की आक्रोश रैली हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में होने जा रही है। इस रैली की अध्यक्षा पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर करेंगे। बीजेपी के कार्यकर्ता इस रैली को शेर-ए-पंजाब से लेकर सीटीओ चौक तक निकालेंगे। सीटीओ चौक में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर कांग्रेस की सुक्खू पर हमला बोलेंगे.

  • शिमला में बीजेपी की आक्रोश रैली
  • राजधानी में सुक्खू सरकार पर हमला करेंगे नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर
  • 14 मार्च को शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में बीजेपी करेंगी सुक्खू सरकार का घेराव

अलग-अलग मुद्दों पर सुक्खू सरकार को घेर रही बीजेपी

बीजेपी अपनी आक्रोश रैली में कांग्रेस की सुक्खू सरकार को अलग-अलग मुद्दों पर घेर रही है। इसमें सबसे बढ़ा मुद्दा सुक्खू सरकार के द्वारा प्रदेश में डिनोटिफाइ किए गए संस्थानों का है। पूर्व की जयराम ठाकुर सरकार ने इन संस्थानों को शुरु किया था। सत्ता में आने के महीने भर में ही मुख्यमंत्री सुक्खू ने इन संस्थानों को डिनोटिफाइ करार दे दिया। इसका विरोध बीजेपी लगातार कर रही। इसके अलावा बीजेपी सरकार पर झूठी गारंटियां और फिजूलखर्ची का आरोप लगाते हुए आक्रोश रैली में सरकार को घेरने का काम कर रही है।

सत्र से पहले बीजेपी विधायक दल की बैठक

वहीं, मंगलवार 14  मार्च से हिमाचल प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र शुरू होने जा रहा है। इस बजट सत्र से पहले बीजेपी ने सोमवार शाम 7  बजे विधायक दल की बैठक बुलाई है। विधायक दल की बैठक की अध्यक्षता नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर करेंगे। इस बैठक में बीजेपी सदन में सरकार को घेरने की रणनीतियों की तैयारियां करेंगी।  विपक्ष के आरोपों के बीच सुक्खू सरकार के लिए पहला बजट सत्र काफी चुनौतिपूर्ण रहने वाला है।

इसे भी पढ़े- Himachal Weather: हिमाचल में मौसम का येलो अलर्ट, 13 से 15 मार्च तक अंधड़, बारिश और बर्फबारी की संभावना

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox