होम / Himachal News: शिमला मालरोड पर मॉर्निंग वॉक करते नजर आए सीएम सुक्खू, आम लोगों से की मुलाकात

Himachal News: शिमला मालरोड पर मॉर्निंग वॉक करते नजर आए सीएम सुक्खू, आम लोगों से की मुलाकात

• LAST UPDATED : March 13, 2023

इंडिया न्यूज़, हिमाचल प्रदेश:  हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सीएम बनने के बाद अपने साधारण व्यक्तित्व के चलते लगातार चर्चा में बने रहते है। एक बार फिर सीएम सुक्खू की सरल, सहज और साधारण स्वभाव वाली तस्विरें सामने आ रही हैं। इस तस्वीर में सीएम बिना वीवीआईपी तामझाम के मॉर्निंग वॉक करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सीएम मालरोड पर मॉर्निंग वॉक करते हुए आम लोगों से भी बातचीत करते नजर आ रहे है।

  • शिमला की सड़कों पर मॉर्निंग वॉक करते नजर आए सीएम सुक्खू
  • वीवीआईपी प्रोटोकॉस छोड़ सड़कों पर घुम रहे सीएम
  • जनता को पंसद आ रहा सीएम का साधारण व्यक्तित्व

 

मॉर्निंग वॉक के दौरान लोगों से मिलते-जुलते नजर आए सीेएम सुक्खू

सोमवार सुबह मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सुबह की सैर के दौरान लोगों से मिलते-जुलते हुए नजर आए और उन्होंने लोगों का हालचाल जाना और फोन पर जरूरी काम भी निपटाए। इस दौरान उनके साथ कोई सुरक्षा कर्मी नजर नहीं आया और वह बिना किसी प्रोटोकॉल के सैर के लिए निकले थे। उनके साथ एक तस्वीर में हिमाचल के एडवोकेट जनरल अनूप रत्न भी नजर आ रहे हैं।

अधिकारिक आवास ओक ओवर से राज्य सचिवालय पैदल पहुंचे सीएम सुक्खू

इससे पहले भी शनिवार शाम को मख्यमंत्री सुक्खू शिमला में अपने अधिकारिक आवास ओक ओवर से राज्य सचिवालय के लिए पैदल ही चल पड़े थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सभी वीवीआईपी प्रोटोकॉल छोड़कर पैदल ही सचिवालय की ओर जा रहे थे। मुख्यमंत्री सुक्खू को पैदल चलता देख सड़क में मौजूद आम लोग हैरान हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री से आम लोगों ने भी मुलाकात की. मुख्यमंत्री लोगों से हाथ मिलाकर अभिवादन करते हुए राज्य सचिवालय की ओर गए।

इससे पहले भी वीवीआईपी प्रोटोकॉल छोड़ जनता से मिलते रहे है सीएम

इससे पहले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू प्रोटोकॉल तोड़कर आम जनता से मिलते हुए नजर आ चुके हैं। वह आम लोगों के साथ पूरी आत्मीयता के साथ मुलाकात करते हैं। मुख्यमंत्री का मुलाकात के दौरान आम लोगों का हाथ पकड़कर आश्वासन देना लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

इसे भी पढ़े- Himachal News: हिमाचल सरकार ने अपना फैसला बदला, पहली से 8वीं के तक के सभी विद्यार्थीयों को मिलेगी फ्री ड्रेस

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox