होम / Himachal News: CM सुक्खू का फर्जी PSO बनकर कर रहा था ऐसे कारनामे, पुलिस ने दर्ज की FIR

Himachal News: CM सुक्खू का फर्जी PSO बनकर कर रहा था ऐसे कारनामे, पुलिस ने दर्ज की FIR

• LAST UPDATED : July 21, 2024

India News Himachal ( इंडिया न्यूज ), Himachal News: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का फर्जी पीएसओ बनकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को फोन पर धमकाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इसकी जानकारी सीएम के पीएसओ अभिषेक को दी। इसके बाद उन्होंने छोटा शिमला थाने में शिकायत दर्ज कराई। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Read More: Himachal Disaster: नाहन में फटे बादल! सड़क-मकान ढहे, 1 की मौत

सीएम का फर्जी पीएसओ बनकर धमकाने का आरोप

जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से एक व्यक्ति सीएम के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) के नाम से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को फोन कर रहा था। इस दौरान आरोपी अपने पद की धौंस देकर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा था। जब कई कार्यकर्ताओं को इस तरह के फोन आए तो किसी ने मुख्यमंत्री के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) अभिषेक निवासी मंडलीन पोस्ट नेहरी, तहसील रक्कड़ जिला कांगड़ा को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने खुद दिए गए नंबर पर फोन किया तो आरोपी ने उन्हें अपना नाम अभिषेक बताया और बताया कि वह सीएम का पीएसओ है।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

उसने बताया कि वह बेला, नईदून का रहने वाला है। इस बात से वह भी हैरान रह गया और मामले की गंभीरता को समझते हुए उसने छोटा शिमला थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामले की प्रारंभिक जांच और तथ्यों की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 204, 351 (2) के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि मोबाइल नंबर और कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More: Shrikhand Yatra 2024: श्रीखंड यात्रा के दौरान एक श्रद्धालु की मौत, अब तक 5 लोगों ने गवाई जान

 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox