होम / Himachal News: हिमाचल युवा कांग्रेस ने किया पोस्टकार्ड कैंपेन ‘जवाब दो मोदी जी’ का विमोचन

Himachal News: हिमाचल युवा कांग्रेस ने किया पोस्टकार्ड कैंपेन ‘जवाब दो मोदी जी’ का विमोचन

• LAST UPDATED : April 3, 2023

Himachal News: कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की संसद से सदस्यता जाने के बाद प्रदेश भर कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। इसी क्रम में हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस ने आज (3 अप्रैल) को राजीव भवन पार्टी कार्यालय शिमला में पोस्टकार्ड कैंपेन ‘जवाब दो मोदी जी’ का विमोचन किया। इस मौके पर हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के चेयरमैन डॉ चंदन राणा ने बताया कि आज जिस तरीके से देश में केंद्र सरकार की तानाशाही बढ़ती जा रही है इससे पूरा देश डर के माहौल में जी रहा है।

  • कांग्रेस ने हिमाचल में बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा
  • ‘जवाब दो मोदी जी’ पोस्टकार्ड का किया विमोचन
  • विपक्ष के नेताओं को सदन में बोलने का मौका नहीं सरकार- चंदन राणा

आवाज उठाने वालों की सदस्यता जा रही रद्द- चंदन राणा

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जब लोगों की आवाज उठाई तो उनकी संसद सदस्यता को भी हटा दिया गया। जिसके विरोध में आज कांग्रेस पार्टी संपूर्ण देश में धरना प्रदर्शन कर रही है। उन्होंने बताया कि अपने आप को प्रधान सेवक कहने वाला आज अपने पूंजीपति मित्र को बचाने के लिए देश की जनता की आवाज को दबा रहा है। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति उनके खिलाफ आवाज उठाने का प्रयास करता है वह उनकी आवाज दबा देते है। यहां तक की विपक्ष के नेताओं को लोकसभा में बोलने तक का मौका नहीं दिया जाता है।

मोदी से पूछते है अडानी को कितना फंड दिया-चंदन राणा

उन्होंने कहा कि जिसके विरोध में युवा कांग्रेस ने पोस्टकार्ड कैंपेन ‘जवाब दो मोदी जी’ का विमोचन किया है ।इसके तहत वे मोदी जी से पूछना चाहते हैं कि अडानी ने बीजेपी को अब तक कितना फंड दिया है तथा उनके अधिकारिक विदेशी दौरों में अडानी को कितने ठेके मिले हैं। उन्होंने बताया कि इस पोस्ट कार्ड कैंपेन को प्रदेश के हर जिला मुख्यालय से मोदी के एड्रेस में भेजा जाएगा।

ये भी पढ़े- Himachal News: राहुल गांधी के साथ सीएम सुक्खू भी पंहुचे सूरत, विधायक कुलदीप राठौर ने कहा- कानूनी प्रक्रिया पर पूरा विश्वास

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox