होम / Himachal News: पांवटा-शिलाई हाईवे पर भूस्खलन से लोगों में दहशत, यातायात ठप

Himachal News: पांवटा-शिलाई हाईवे पर भूस्खलन से लोगों में दहशत, यातायात ठप

• LAST UPDATED : June 25, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal News: हिमाचल प्रदेश (Himachal News) में नेशनल हाईवे-707 पांवटा साहिब-हाटकोटी पर भारी भूस्खलन होने की वजह से यातायात ठप हो गया है। पहाड़ी दरकने के कारण हाईवे पर भारी मात्रा में मलबा और बड़े-बड़े पत्थर आ गिरे। इस दौरन लोगों ने भागकर जान बचाई और गलिमत रही है किसी को कोई चोट नहीं आई।

वाहनों की लंबी कतार

बता दें कि हाईवे (Himachal News) के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। वहीं, लोग पैदल ही अपने गंतव्य की ओर निकल पड़े। बारिश से पहले ही हाईवे पर भारी भूस्खलन के कारण लोगों में दहशत का माहौल है।

नेशनल हाईवे-707 पर शिलाई से करीब आठ किलोमीटर पहले पहाड़ी दरकने के कारण सोमवार शाम को नेशनल हाईवे बंद हो गया था। गौरतलब है कि नेशनल हाईवे-707 पर निर्माण कंपनियों द्वारा की जा रही कटिंग के कारण यहां भारी भूस्खलन हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः- Emergency News: भाजपा नेता ने नेहरू-गांधी परिवार को बताया तानाशाह, सुरेश भारद्वाज ने इमरजेंसी को लेकर साधा कांग्रेस पर निशाना

स्थानीय लोगों के अनुसार नेशनल हाईवे में निर्माण कंपनियों द्वारा किए जा रहे अवैज्ञानिक खनन के कारण भूस्खलन हो रहा है राजमार्ग बंद होने से लोगों का आसपास के इलाकों से संपर्क टूट जाता है और उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

ये भी पढ़ेंः- इस मशहूर एक्ट्रेस ने की अपने सौतेले भाई से शादी, अब छाप रही नोट

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox