होम / Himachal News: राहुल गांधी मामले पर विपक्ष एक, हिमाचल में आप ने शुरू किया ‘मोदी हटाओं देश बचाओं’ अभियान

Himachal News: राहुल गांधी मामले पर विपक्ष एक, हिमाचल में आप ने शुरू किया ‘मोदी हटाओं देश बचाओं’ अभियान

• LAST UPDATED : March 30, 2023

Himachal News: कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की संसद से सदस्यता रद्द होने के बाद से लगभग पूरा विपक्ष एक हो गया है। पूरा विपक्ष एक सूर में इसे केंद्र की साजिश बता रहा है, वहीं सरकार की कार्यप्रणाली को तानशाही वाला रवैया करार दे रहा है। आम आदमी पार्टी ने भी पूरे देश में मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसी क्रम में हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में आम आदमी पार्टी ने ‘मोदी हटाओ देश बचाओ’ अभियान शुरू कर दिया है। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता शिमला के गली-मोहल्लों में लगाए मोदी विरोधी पोस्टर लगा रहें है। इस दौरान आम आदमी पार्टी के शिमला प्रभारी चमन राकेश आजटा ने कहा कि कुछ लोगों को बचाने के लिए जिस तरीके से केंद्र की मोदी सरकार तानाशाही कर रही है, इससे लोकतंत्र खतरे में है।

  • राहुल मामले में विपक्ष हुआ एक
  • आप ने लगाए ‘मोदी हटाओ देश बचाओ’ के पोस्टर
  • मोदी सरकार देश में तानाशाही कर रही है-चमन राकेश
  • शिमला नगर निगम में आम आदमी पार्टी की तैयारी शुरू-चमन राकेश

नरेंद्र मोदी की कार्य प्रणाली तानाशाही है- चमन राकेश

आम आदमी पार्टी के शिमला प्रभारी चमन राकेश आजटा ने कहा कि राजनीतिक विद्वानों ने इस विषय में पहले ही चिंता जताई थी कि नरेंद्र मोदी कि कार्य प्रणाली तानाशाही है। इस तरह के व्यक्ति हमेशा लोकतंत्र का हनन करते हैं। लोकतंत्र मे लाखों लोगों ने अपनी कुर्बानी दी है जिसके बाद आज हमें विभिन्न अधिकार मिले हैं। राहुल गांधी संसद से सदस्यता रद्द करने के बाद से लगभग पूरा विपक्ष एक हो गया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जिस तरीके के तानाशाही फैसले ले रही है कि यहां ना तो विपक्ष के किसी नेता की बात सुनी जाती है, और ना किसी तरह का महत्व दिया जाता है। यह लोकतंत्र की हत्या है।

पोस्टर लगाकर लोगों को किया जा रहा है जागरूक- चमन राकेश

पार्टी के प्रभारी राकेश आजटा ने कहा कि इसलिए आम आदमी पार्टी सड़कों में उतर कर और ये पोस्टर लगाकर लोगों को जागरुक कर रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से राहुल गांधी की एक दिन में ही संसद सदस्यता हटाई गई, और उन्हें अपील करने का मौका भी नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने किसी तरह की गलत बयानबाजी नहीं की थी। साथ ही ना ही किसी जाति पर अपशब्द कहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार ने ये सब करके केवल लोकतंत्र का हनन किया है।

ये भी पढ़े- Exclusive: सीएम सुक्खू ने इंडिया न्यूज़ से की खास बातचीत, जानें राहुल गांधी के मामले में सीएम ने क्या कहा

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox