होम / Himachal News: नशा तस्करी के खिलाफ पुलिस सर्च अभियान, एक कार से ज़ब्द की 1 किलो 986 ग्राम चरस

Himachal News: नशा तस्करी के खिलाफ पुलिस सर्च अभियान, एक कार से ज़ब्द की 1 किलो 986 ग्राम चरस

• LAST UPDATED : April 12, 2023

Himachal News: हिमाचल में नशा तस्करी लगातार अपना पैर पसार रही है इसे लेकर सरकार भी गंभीर है। आए दिन प्रदेश में नशा तस्करी से जुड़ी बाते सामने आती है। सरकार ने भी इसे लेकर इस बार बजट भाषण के दौरान ऐलान किया है कि प्रदेश में इस समस्या के निजात पाने के लिए एक विशेष टास्क फोर्स का निर्माण किया जा रहा है। पुलिस लगातार नशा तस्करी को रोकने के लिए गाड़ियों को सर्च कर रही है। इसी क्रम में जिला बिलासपुर पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ शुरू किए अभियान में एक बड़ी सफलता हासिल की है।

  • बिलासपुर पुलिस का नशा तस्करों के खिलाफ अभियान
  • पुलिस को कार से मिली 1 किलो 986 ग्राम चरस
  • नशा तस्करी को लेकर प्रदेश सरकार सतर्क

पुलिस ने की कार से 1 किलो 986 ग्राम चरस बरामद

बिलासपुर पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ शुरू किए अभियान के तहत सदर थाना टीम ने जिला मुख्यालय के साथ लखनपुर में नाके के दौरान एक कार से 1 किलो 986 ग्राम चरस बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी जिला चंबा का रहने वाला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

लखनपुर के पास पुलिस ने की थी नाकाबंदी- डीएसपी राजकुमार

इस बारे में डीएसपी हेड क्वार्टर राजकुमार ने बताया कि सदर थाना की टीम ने लखनपुर के पास नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान मंडी की तरफ से आ रही एक ऑल्टो कार आई।जिसे चैकिंग के लिए रोका गया। पुलिस को देखकर गाड़ी में सवार व्यक्ति घबरा गया। जब पुलिस ने शक के आधार पर कार की तलाशी ली, तो उसमें 1 किलो 986 ग्राम चरस बरामद हुई।

ये भी पढ़ें- Himachal pradesh: विक्रमादित्य सिंह ने की अनुराग ठाकुर से मुलाकात, इन मु्द्दो पर हुई चर्चा

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox