होम / Himachal News: सीएम सुक्खू का बीजेपी पर तंज, बोले- संकट के समय होता है हनुमान चालीसा का पाठ

Himachal News: सीएम सुक्खू का बीजेपी पर तंज, बोले- संकट के समय होता है हनुमान चालीसा का पाठ

• LAST UPDATED : May 5, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Himachal News, हिमाचल प्रदेश: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की तरफ से बीजेपी पर तंज कसा जा रहा है। प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जब किसी के ऊपर संकट आता है तो हनुमान चालीसा का पाठ किया जाता है। आपको बता दें कि कांग्रेस की तरफ कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में अपने घोषणा पत्र में बजरंग दल पर बैन लगाने का वादा किया है। कांग्रेस के इस वादे के बाद कर्नाटक की राजनीति में भूचाल सा होने लगा है। कांग्रेस के इस वादे पर बीजेपी ने आपत्ति जताई है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक की रैली में बजरंगबली का नारा लगा कर कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं। पीएम ने कहा कि कांग्रेस बजरंगबली का अपमान कर रही है। बीजेपी ने इसके विरोध में कर्नाटक में हनुमान चालीसा का पाठ किया।

  • कांग्रेस ने कर्नाटक में अपने घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन करने का किया वादा
  • कांग्रेस के वादे पर बीजेपी ने जताई आपत्ति
  • कर्नाटक में किया गया हनुमान चालीसा का पाठ

संकट में ही किया जाता है हनुमान चालीसा का पाठ- सीएम सुक्खू

हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि संकट आने पर ही हनुमान चालीसा का पाठ किया जाता है। उन्होंने कहा कर्नाटक में बीजेपी की सरकार संकट में है और सत्ता से बेदखल होने वाली है। इन दिनों बीजेपी बड़े मुश्किल दौर से गुजर रही है। कांग्रेस नेता ने कहा कि हनुमान चालीसा करने से हमारा पेट नहीं भरेगा, इससे बेरोजगारी दूर नहीं होगी।

धर्म पर केंद्रित हुई कर्नाटक की चुनावी रैलियां

आपको बता दें कि 10 मई को कर्नाटक में विधानसभा के लिए चुनाव होगा। राज्य में कई राजनीतिक दलों के बड़े नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं, रैलियों में राज्य के विकास को लेकर कोई बात ही नहीं कही जा रही है। रैलियों से विकास का मुद्दा ही गायब हो गया है। कर्नाटक की पूरी राजनीति धर्म पर केंद्रित हो गई है। देश के पीएम नरेंद्र मोदी अपनी हर रैली में बजरंगबली के नाम का संबोधन करके राज्य की जनता से वोट मांग रहे हैं।

इसे भी पढ़े- Mandi news: मंडी के जोनल अस्पताल में अल्ट्रासाउंड की सुविधा बंद…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox