होम / Himachal News: हिमाचल में 800 संस्थानों को डिनोटिफाई किए जाने के विरूध बीजेपी की आक्रोश रैली, हमीरपुर में अनुराग ठाकुर भरेंगे हुंकार

Himachal News: हिमाचल में 800 संस्थानों को डिनोटिफाई किए जाने के विरूध बीजेपी की आक्रोश रैली, हमीरपुर में अनुराग ठाकुर भरेंगे हुंकार

• LAST UPDATED : March 7, 2023

इंडिया न्यूज़, हिमाचल प्रदेश:  हिमाचल में कांग्रेस सरकार के गठन के बाद मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पूर्व जयराम सरकार के द्वारा खोले गए 800 संस्थानों को तत्काल डिनोटिफाई कर दिया। जिसके बाद बीजेपी ने सरकार के इस निर्णय के विरूध मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी का कहना है कि सुक्खू सरकार बदले की भावना से संस्थानों को बंद कर रही है। बीजेपी ने सुक्खू सरकार के इस निर्णय के विरोध जन आक्रोश रैलीयां निकालना शुरू कर दिया है। इस क्रम में राज्य सरकार के खिलाफ आक्रोश रैली में मोर्चा संभालते हुए मंगलवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर मौजूद रहेंगे। अनुराग ठाकुर जिला हमीरपुर में जन आक्रोश रैली में भाग लेंगे। इस मौके पर अनुराग ठाकुर जनता को संबोधित करते वक्त सरकार के विरुध हुंकार भरेंगे।

  • सरकार के विरूध बीजेपी की जन आक्रोश रैली
  • मंगलवार को अनुराग सिंह ठाकुर करेंगे आक्रोश रैली का नेतृत्व
  • बीजेपी के कई नेता प्रदेश के अलग-अलग जिले में करेंगे रैली
  • 800 संस्थानों को डिनोटिफाई किए जाने पर बीजेपी कर रही है आक्रोश रैलियां

 

अलग-अलग नेता करेंगे जन आक्रोश रैली का नेतृत्व

प्रदेश सरकार के विरूध जन अक्रोश रैली का नेतृत्व प्रदेश के जिलों में बीजेपी अलग-अलग नेता करेंगे। 10 मार्च को जिला चंबा में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार और देहरा में भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना भाजपा की आक्रोश रैलियों को संबोधित करेंगे। 11 मार्च को नूरपुर में पूर्व मंत्री विक्रम ठाकुर, बिलासपुर और मंडी में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और सोलन में भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन आक्रोश रैलियां करेंगे। 12 मार्च को पालमपुर और जिला कांगड़ा में रोष रैलिया होंगी। जिसके बाद फिर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर जिला सिरमौर के नहान में राज्य सरकार के खिलाफ रैली करेंगे । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप 13 मार्च को जिला महासू के ठियोग में होने जा रही आक्रोश रैली में भाग लेंगे।

13 मार्च  को बीजेपी सौंपेंगी राज्यपाल को ज्ञापन

बीजेपी की आक्रोश रैली 13 मार्च को ही सीएम के सरकारी आवास राजभवन पहुंचेगी। यहां बीजेपी दल के सभी नेता राज्यपाल को ज्ञापन सौपेंगे। भाजपा के सभी पदाधिकारी, संसदीय क्षेत्र प्रभारी, सह प्रभारी, जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, जिला प्रभारी, मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी, 2022 के चुनाव प्रत्याशी, राज्यसभा और लोकसभा सांसद, पूर्व मंत्री अपने-अपने जिलों में रैलियां करेंगे।

   इसे भी पढ़ें- Nagaland Oath Ceremony: नागालैंड में आज होगा सीएम का शपथ ग्रहण समारोह, नेफ्यू रियो होंगे सीएम

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox