होम / Himachal politics: कांग्रेस नेता रामलाल ठाकुर ने जनता को सभी गारंटियां पूरी करने का दिया आश्वासन

Himachal politics: कांग्रेस नेता रामलाल ठाकुर ने जनता को सभी गारंटियां पूरी करने का दिया आश्वासन

• LAST UPDATED : May 7, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Himachal politics, हिमाचल प्रदेश: कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक रामलाल ठाकुर ने कहा कांग्रेस पार्टी ने चुनाव के दौरान कर्मचारियों को ओपीएस और महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह देने तथा युवाओं को रोजगार देने समेत 10 गारंटियां दी थी उस पर सरकार अमल कर रही है और आने वाले समय में सभी गारंटियों को चरणबद्ध तरीके से पूरा किया जाएगा।

पूर्व सरकार ने नहीं भरा था ऋण

हिमाचल प्रदेश के विकास के लिए कांग्रेस ने ऋण लिया है, जिस पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर जब सीएम के रूप में सत्ता में आए थे तो उस समय उन्होंने कहा था कि वीरभद्र सरकार ने लगभग 44 हजार करोड़ का ऋण छोड़ा है, असल में यह ऋण उससे पूर्व धूमल सरकार व शांता कुमार के समय का था। उसके पश्चात जब जयराम सरकार बनी तो पांच साल में यह ऋण अब 75 हजार करोड़ से ज्यादा हो गया है।

विपक्ष को विपक्ष की तरह करना चाहिए कार्य- रामलाल ठाकुर

रामलाल ठाकुर ने कहा कि विपक्ष को विपक्ष की तरह कार्य करना चाहिए। कांग्रेस पार्टी को सत्ता में आए अभी मात्र 4 से 5 महीने हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी को कांग्रेस पार्टी को कार्य करने के लिए समय देना चाहिए और 5 साल में कितनी गारंटियां पूरी की गई उस पर सवाल उठाने चाहिए।

विपक्ष सरकार पर गारंटी को पूरा न करने का लगा रहा है आरोप

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले प्रदेश की जनता को 10 गारंटी दी थी। विपक्ष की तरफ से प्रदेश सरकार पर गारंटी को पूरा न करने का आरोप लगाया जा रहा है। सरकार की तरफ से प्रदेश की महिलाओं को प्रतिवर्ष 1500 रुपए देने का वादा किया था। जिसको लेकर भी विपक्ष की तरफ से सरकार पर हमला बोला जा रहा है।

इसे भी पढ़े- Kangra News: शांता कुमार ने कांग्रेस पर जातिगत गणना का समर्थन…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox