होम / Himachal Politics: अनुराग ठाकुर ने कहा- कांग्रेस सरकार झूठ बोलकर सत्ता में आई, पिता के जन्मदिन में पहुंचे समीरपुर

Himachal Politics: अनुराग ठाकुर ने कहा- कांग्रेस सरकार झूठ बोलकर सत्ता में आई, पिता के जन्मदिन में पहुंचे समीरपुर

• LAST UPDATED : April 10, 2023

Himachal Politics: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक बार फिर हिमाचल की कांग्रेस सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता से झूठ बोलकर सत्ता ने आई है, जिसके चलते उन्होंने अब अपनी कथनी से भी पलटना शुरू कर दिया है । अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार फिर 12 हजार करोड़ से अधिक के कर्ज लेने की तैयारी में है। उन्होंने कहा कि अपने खर्चे कम करने की बजाए सीपीएस की नियुक्तियां करना सरकार का कतई भी उचित निर्णय नहीं है।

  • जूठे वायदे कर सत्ता में आई है कांग्रेस पार्टी- अनुराग ठाकुर
  • हिमाचल सरकार की फिर 12 हजार से अधिक कर्जा लेने की तैयारी- अनुराग ठाकुर
  • राहुल गांधी 7 मामलों में जमानत पर- अनुराग ठाकुर

पिता के जन्मदिन में पहुंचे अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर सोमवार को अपने पैतृक निवास स्थान समीरपुर में अपने पिता एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के जन्मदिन पर पहुंचे हुए थे। इस मौके पर जिला बीजेपी के तमाम पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी मौजूद रहें। उन्होंने कहा की आज उनके पिता को सड़कों वाले मुख्यमंत्री के रूप में जाना जाता है। उन्होंने कहा कि इसका कारण रहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में विकास के नाम पर गांव से गांव को जोड़ने का प्रयास किया। साथ ही शिक्षा के क्षेत्र को सुदृढ़ करने के लिए प्रदेश के स्कूलों में 12 हजार के करीब नए कमरों का निर्माण करवाया है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रेम कुमार धूमल ने अपने विकास के दम पर जनता के दिल में जगह बनाई है ।

अरविंद केजरीवाल सदमे में हैं, क्योंकि उनके कई मंत्री जेल में हैं- अनुरा

अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सदमे में हैं क्योंकि उनके कई मंत्री जेल में हैं । राहुल मामले पर टिप्पणी करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी पर यह मुकदमा कोई नई बात नही है वह पहले भी अन्य 7 मामलों में जमानत पर हैं । उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पर कार्यवाही न्यायिक प्रक्रिया के तहत हुई है इस पर कोई भी टिप्पणी करना गलत है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस मामले पर ढोंग करना बंद करें।

ये भी पढ़ें- Himachal Politics: शिमला नगर निगम चुनाव को लेकर राजनीति तेज , कांग्रेस के विरूध फर्जी वोट को लेकर बीजेपी ने चुनाव आयोग को सौंपा ज्ञापन

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox