होम / Himachal politics: हिमाचल में 13 अप्रैल को होगी कैबिनेट की बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

Himachal politics: हिमाचल में 13 अप्रैल को होगी कैबिनेट की बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

• LAST UPDATED : April 12, 2023

Himachal politics: हिमाचल प्रदेश में सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने 13 अप्रैल को मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई है। जिसके लिए निर्देश जारी कर दिए गए हैं। इस बैठक में प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना मामले को लेकर भी चर्चा की जा सकती है। इस समय प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, जिससे सरकार काफी चिंचित है। बढ़ते मामलों को देखते हुए लोगों को सार्वजनिक स्थानों और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर फेस मास्क लगाना अनिवार्य किया जा सकता है। इसके अलावा प्रदेश के स्वास्थ्य संस्थानों में कोरोना से निपटने के लिए की गई तैयारियों की समीक्षा भी की जाएगी। बैठक में सीएम की तरफ से बजट में की गई घोषणाओं पर भी मुहर लग सकती है।

  • हिमाचल प्रदेश में 13 अप्रैल को होगी मंत्रिमंडल की बैठक
  • सीएम ने बुलाई है बैठक
  • कोरोना के बढ़ते मामलों पर हो सकती है चर्चा
  • अस्पतालों में कोरोना से निपटने की तैयारियों की हो सकती है समीक्षा

आउटसोर्स कर्मचारियों की सेवाओं पर हो सकता है निर्णय

सीएम की तरफ से बुलाई गई कैबिनेट की बैठक में प्रदेश में आउटसोर्स कर्मचारियों की सेवाओं को जारी रखने पर भी फैसला लिया जा सकता है। प्रदेश में 1600 से अधिक आउटसोर्स कर्मचारियों की 31 मार्च को सेवा समाप्त हो गई है। कंपनियों के साथ करार समाप्त होने के बाद कर्मचारियों की सेवा को भी समाप्त कर दिया गया। आउटसोर्स कर्मचारियों की सेवा समाप्त किए जाने को लेकर पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने भी सरकार पर निशाना साधा था।

प्रदेश के शिक्षकों के पदों को भरने की मिल सकती है अनुमति

सीएम सुखविंदर सिंह सु्क्खू की अध्यक्षता में होने वाली मंत्रिमंडल बैठक में शिक्षा विभाग में खाली पड़े शिक्षकों के पदों को भरने की अनुमति मिल सकती है। इसके अलावा प्रदेश के विभिन्न विभागों में खाली पड़े अन्य श्रेणियों के पदों को भरने की अनुमति मिल सकती है। इससे पहले प्रदेश के युवा सीएम रोजगार को लेकर सीएम से मुलाकात कर चुके हैं।

इसे भी पढ़े- Himachal pradesh: ऊना के हरोली में बनने वाले बल्क ड्रग पार्क पर खर्च किए जाएंगे 450 करोड़, मिलेगी मूलभूत सुविधाएं

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox