Tuesday, July 16, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशHimachal Politics: बागी विधायकों पर भड़के CM सुक्खू, बोले- काले नागों ने...

Himachal Politics: बागी विधायकों पर भड़के CM सुक्खू, बोले- काले नागों ने अपना इमान बेच दिया

- Advertisement -

India News (इंडिय न्यूज़), Himachal Politics: हिमाचल प्रदेश में चल रही सियासी उथल-पुथल के बीच बागी विधायकों को लेकर हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का तीखा बयान सामने आया है। सीएम सुक्खू ने 6 बागी विधायकों काला सांप कह डाला।

बागी विधायकों पर भड़के CM सुक्खू

शुक्रवार 1 मार्च को धर्मपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हिमाचल राज्यसभा इलेक्शन में क्रॉस वोटिंग करने वाले 6 कांग्रेस विधायकों को काला नाग बोल कह डाला। सीएम सुक्खू ने कहा, जो कांग्रेस के काले नाग थे उन्होंने अपने ईमान को बेच दिया है। सीएम सुक्खू ने आगे कहा कि कुछ लोगों ने षडयंत्र के तहत सरकार गिराने की कोशिश की है। लेकिन मैं उनसे नहीं डरता। जो विधायक अपना ईमान बेच दे वो विधानसभा क्षेत्र के लोगों का क्या भला करेगा। जनसभा के बीच सीएम सुक्खू ने भावुक हो गए उन्होंने कहा कि 28 फरवरी को बजट पास होना था और 27 फरवरी स्पीकर के पास जाकर उन्हें धमकाया।

दिया तीखा जवाब

बागी नेताओं को तीखा जवाब देते हुए सीएम सुक्खू ने कहा कि जिन 6 काले नागों ने गद्दारी की है वो सड़क रास्ते से ना आएं। वे हेलीकॉप्टर से आए। उन्हें CRPF और हरियाणा पुलिस मिली है। उन्हें हेलीकॉप्टर मिले हैं। वे बजट में कांग्रेस पक्ष में ना बैठें। बजट में गरीबों के लिए योजनाएं थी और मैं राजनीतिक षड्यंत्रों का शिकार नहीं होना चाहता।

ये भी पढ़ें-Himachal Politics: CM सुक्खू ने BJP पर साधा निशाना, कहा -ओछी…

ये भी पढ़ें-Himachal Politics: हिमाचल में कांग्रेस का बड़ा फैसला, सुक्खू बने रहेंगे…

ये भी पढ़ें-Nafe Singh Rathee Murder Case: नफे सिंह राठी के परिवार को…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular