होम / Himachal politics: सीएम सुक्खू ने नगर निगम चुनाव को लेकर दिया बयान, बोले- कांग्रेस दर्ज करेगी जीत

Himachal politics: सीएम सुक्खू ने नगर निगम चुनाव को लेकर दिया बयान, बोले- कांग्रेस दर्ज करेगी जीत

• LAST UPDATED : April 11, 2023

Himachal politics: हिमाचल प्रदेश में नगर निगम शिमला चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद प्रदेश की राजनीति में तेजी आ गई है। वहीं, गौना में उपमंडल प्रवास के दौरान सोमवार को सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि आगामी समय में शिमला नगर निगम चुनाव होना है, इस चुनाव में कांग्रेस प्रदेश भर में जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि अभी चुनाव होने में समय है। चुनाव के लिए पार्टी रणनीति बनाएगी। सीएम ने राहुल गांधी के सदस्यता को लेकर कहा कि देश की आजादी के बाद ये पहला मामला है जिसमें इतनी बड़ी सजा सुनाई गई है और सजा पर तुरंत कार्रवाई कर दी गई हो।

  • हिमाचल प्रदेश में नगर निगम शिमला चुनाव का हो चुका है ऐलान
  • चुनाव को लेकर सीएम ने दिया बयान
  • बोले- कांग्रेस प्रदेश भर में करेगी जीत हासिल
  • राहुल की सदस्यता पर बोले- आजादी के बाद पहला मामला

राहुल गांधी की आवाज को दबाया जा रहा है- सीएम

सीएम सुक्खू ने कहा कि मानहानि के मामले में स्वयं शिकायत की जाती है, लेकिन यहां तो जिस व्यक्ति के बारे में कहा गया, उसने शिकायत ही नहीं की। एक अन्य व्यक्ति की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्रवाई की जाती है। राजनीतिक षड्यंत्र के चलते राहुल गांधी की आवाज को दबाने का असफल प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी देश की जनता की आवाज को उठाने का काम कर रहे हैं। इस मौके पर विधायक इंद्र दत्त लखनपाल, कांगड़ा बैंक के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया सहित अन्य नेता मौजूद रहे।

स्वागत में नहीं रहे जिले के विधायक

गौना करौर स्थित हेलीपैड पर सीएम का स्वागत किया गया। इस दौरान बड़सर से कांग्रेस विधायक इंद्रदत्त लखनपाल और केसीसी बैंक अध्यक्ष कुलदीप पठानिया उपस्थित रहे। वहीं, भोरंज से कांग्रेस विधायक सुरेश कुमार, सुजानपुर से राजेंद्र राणा और हमीरपुर से निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा स्वागत कार्यक्रम से गायब रहे। इन तीन विधायकों अनुपस्थिति चर्चा का विषय बन गई।

इसे भी पढ़े- Himachal pradesh: सर्वसम्मति से बिशन दास भारद्वाज को मिली प्रदेशाध्यक्ष पद की कमान

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox