होम / Himachal Politics: राजीव बिंदल के निशाने पर आइ कांग्रेस, बोलें- गारंटी का टाइम खत्म

Himachal Politics: राजीव बिंदल के निशाने पर आइ कांग्रेस, बोलें- गारंटी का टाइम खत्म

• LAST UPDATED : May 22, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Himachal Politics: हिमाचल बीजेपी के अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल लगातार कांग्रेस सरकार पर हमला बोल रहे है। वहीं अब डॉ. राजीव बिंदल ने अपने निशानें को कांग्रेस सरकार पर साधते हुए बोले कि- अब कांग्रेस सरकार की तरफ से पूरी गारंटी का टाइम खत्म हो चुका है। इसलिए अब कांग्रेस अपनी गारंटियां संभाले, क्योंकि अब इनका काउंटडाउन शुरू हो चुका है। फिर इसके बाद राजीव बिंदल ने यह भी बताया कि कांग्रेस ने जनता से झूठ बोलकर हिमाचल प्रदेश की सत्ता हासिल की और अब वो अपने हर वादे से मुकर रही है।

कांग्रेस सरकार से पूछें कई सवाल

ऐसे में बीजेपी अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने यह भी बोले कि कांग्रेस सरकार ने आपना किया हुआ वादा नहीं निभा रही है। जहां उन्होंने बताया कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश भर की 22.50 लाख महिलाओं को 1,500 रुपये हर महीने देने का वादा किया था। पर अब सिर्फ वो 15 हजार महिलाओं को हि इतनी राशि दे रही हैं और अब इन सब से आपना पल्ला छुड़ाने की कोशिश कर रही है। जिसके बाद डॉ. राजीव बिंदल ने पूछा कि बताइएं उनकि यह गारंटी कैसी पूरी हुई?  इन सब के बाद कांग्रेस से राजीव बिंदल ने यह भी पूछा पहली कैबिनेट में युवाओं को एक लाख रोजगार देने की बात की गई थी तो अब उस रोजगार के वादे का क्या हुआ?

ये भी पढ़ें- Himachal: प्रदेश में अब बिना लाइसेंस नहीं ला सकते बाहरी राज्यों से शराब, नहीं तो झेलनी पड़ सकती हैं यह मुश्किलें

 

 

 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox