होम / Himachal politics: कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा राहुल गांधी की लोकप्रियता से परेशान है बीजेपी, लगाए गंभीर आरोप

Himachal politics: कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा राहुल गांधी की लोकप्रियता से परेशान है बीजेपी, लगाए गंभीर आरोप

• LAST UPDATED : April 25, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Himachal politics, शिमला: हिमाचल प्रदेश में नगर निगम शिमला चुनाव के लिए पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगाना शुरू कर दी हैं। इसी बीच कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता प्रेम कौशल ने हमीरपुर में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान हमीरपुर से सांसद व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर बयान दिया, उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर की तरफ से लगातार राहुल गांधी को लेकर अनाप शनाप बयानबाजी न केबल उनके अपरिपक्व होने का प्रमाण है बल्कि किसी व्यक्तिगत द्वेष का हिस्सा प्रतीत हो रही है।

  • कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर साधा निशाना
  • राहुल गांधी की लोकप्रियता से परेशान है बीजेपी
  • कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा राहुल गांधी कोई गुनाह नहीं किए जा माफी मांगे

राहुल गांधी ने जो कहा है उसके प्रमाण हैं- प्रेम कौशल

कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी ने आखिर ऐसी कौन सी गलती की है जिसके लिए अनुराग ठाकुर उन्हें लगातार माफी मांगने की तरजीह दे रहे हैं । उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी बात में चोर को चोर और भगौड़े को भगौड़ा कहा है क्योंकि इसके प्रमाण हैं जिसको देश की जनता भली भांति जानती है। राहुल गांधी कोई गुनाह नहीं किए हैं जो माफी मांगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जो कहा वो देश हित में कही गई सही और सच्ची बात थी।

अपना वक्त याद करें अनुराग ठाकुर- प्रेम कौशल

कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि दूसरों पर दोष मढ़ने से पूर्व अनुराग ठाकुर अपना वक्त याद करें जब उनके बीसीसीआई के अध्यक्ष होने के कार्यकाल के दौरान माननीय न्यायालय को गलत दस्तावेज प्रस्तुत किए थे जिसके लिए उनको सर्वोच्च न्यायालय से लिखित में माफी मांगनी पड़ी थी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से बीजेपी घबराकर अफरा तफरी में एक सोची समझी चाल के तहत यह मामला बनाया है।

इसे भी पढ़े- Accident in Himachal: एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बाइक, 25 वर्षीय युवक की मौत

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox