Tuesday, July 16, 2024
Homeटॉप न्यूज़Himachal Politics: जयराम ठाकुर का दावा, BJP की उपचुनाव में तीनों सीट...

Himachal Politics: जयराम ठाकुर का दावा, BJP की उपचुनाव में तीनों सीट पर होगी जीत

हिमाचल प्रदेश के तीन विधानसभा क्षेत्रों में मतदान चल रहा है। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू की सरकार पर हमला बोला है।

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज) Himachal Politics: हिमाचल प्रदेश के तीन विधानसभा क्षेत्रों में मतदान चल रहा है। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू की सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लोगों को कांग्रेस सरकार की कार्यशैली से काफी परेशानी हो रही है और उन्हें उम्मीद है कि इन तीनों क्षेत्रों में बीजेपी के प्रत्याशी जीतेंगे।

कांग्रेस सरकार पर लगाया सत्ता का दुरूपयोग करने का इल्जाम

जयराम ठाकुर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार अपनी कुर्सी बचाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रत्याशियों और वोटरों को डराने-धमकाने की कोशिश की जा रही है। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों ने कुछ व्यापारियों पर कार्रवाई की है जो मुख्यमंत्री सुक्खू के करीबी बताए जा रहे हैं। विपक्ष का कहना है कि सरकार इन व्यापारियों को गलत तरीके से फायदा पहुंचाने में लगी है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की सरकार अपने लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए गलत तरीके से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सत्ता में रहते हुए कभी भी प्रतिशोध की भावना से काम नहीं किया, लेकिन कांग्रेस ऐसा कर रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में 61 विधानसभा क्षेत्रों में हार का सामना किया और मुख्यमंत्री अपने ही क्षेत्र में जीत नहीं दिला सके। जयराम ठाकुर ने यह भी कहा कि कांग्रेस के नेता अपने पुराने रास्ते पर लौट आए हैं, लेकिन वास्तव में हिमाचल को नेतृत्व नहीं, बल्कि सत्ता परिवर्तन की जरूरत है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी ने कभी ऑपरेशन लोटस की कोशिश नहीं की और भविष्य में भी ऐसा नहीं करेगी।

Also read: Death Threat: पंजाब के 5 भाजपा नेताओं को मिली जान से मारने की धमकी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular