होम / Himachal pradesh Budget Session: हिमाचल प्रदेश में विपक्ष ने किया ताले-जंजीर के साथ प्रदर्शन

Himachal pradesh Budget Session: हिमाचल प्रदेश में विपक्ष ने किया ताले-जंजीर के साथ प्रदर्शन

• LAST UPDATED : March 16, 2023

इंडिया न्यूज़, हिमाचल प्रदेश (Budget Session): हिमाचल प्रदेश में विधानसभा सत्र के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष में जमकर बहस चल रही है। सत्र के तीसरे दिन की कार्यवाही से बीजेपी के विधायकों मे सदन के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदेश के पूर्व सीएम व बीजेपी के वरिष्ठ नेता जयराम ठाकुर की अगुवाई में बीजेपी के विधायकों ने ताला और जंजीर लेकर विधानसभा में पहुंचे। इस दौरान विधायकों ने विधानसभा के बाहर जमकर नारेबाजी की। पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार को ताले वाली सरकार कहा है। बीजेपी विधायकों ने मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर भी जमकर नारेबाजी की।

  • हिमाचल प्रदेश में विपक्ष का अनोखा प्रदर्शन
  • ताला और जंजीर लेकर पहुंचे विधानसभा
  • बीजेपी नेता जयराम ठाकुर ने सुक्खू सरकार को बताया ताले वाली सरकार
  • सीएम ने बीजेपी विधायक सतपाल सिंह सत्ती को लगाया गले

सीएम ने बीजेपी विधायक को लगाया गले

सीएम ऑफिस के बाहर बीजेपी विधायकों की नारेबाजी के बीच सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पूर्व बीजेपी अध्यक्ष और ऊना सदर से विधायक सतपाल सिंह सत्ती को गले लगाकर उनका अभिवादन किया। बीजेपी विधायकों की तरफ से किए जा रहे विरोध के बीच कांग्रेस के विधायकों ने बीजेपी विधायकों के खिलाफ ड्रामेबाजी बंद करो के नारे लगाए। सीएम सुक्खू ने नारेबाजी के बीच बीजेपी विधायक को गले लगाकर माहौल को सामान्य करने की कोशिश की।

संस्थान बंद के खिलाफ चुप नहीं बैठेगी बीजेपी

बीजेपी नेता जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में जब से कांग्रेस की सु्क्खू सरकार बनी है तभी से प्रदेश में सिर्फ और सिर्फ ताला लगाने का काम किया जा रहा है। पूर्व सीएम ने कहा कि सदन में दूसरे दिन नियम 67 के तहत चर्चा हुई। इस चर्चा में भी सीएम सुक्खू ने बिना तथ्यों का जवाब दिया। जयराम ठाकुर ने कहा कि संस्थानों को बंद करने पर बीजेपी विधायक दल चुप नहीं बैठेगा और जनता की आवाज को प्रमुखता से उठाएगा।

इसे भी पढ़े- Parliament session: महुआ मोइत्रा ने लोकसभा अध्यक्ष पर लगाया आरोप, बोली लोकतंत्र पर हो रहा हमला

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox