होम / Himachal pradesh: सीएम सुक्खू 25 मार्च को अपने महाविद्यालय के वार्षिक समारोह में होंगे शामिल

Himachal pradesh: सीएम सुक्खू 25 मार्च को अपने महाविद्यालय के वार्षिक समारोह में होंगे शामिल

• LAST UPDATED : March 23, 2023

Himachal pradesh: उत्कृष्ट शिक्षा केंद्र राजकीय महाविद्यालय संजौली मे वर्ष 2022-23 का वार्षिक पारितोषिक वितरण के समारोह का आयोजन किया जा रहा है जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू शिरकत करेंगे। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ सी बी मेहता ने कहा कि 25 मार्च को 11:00 बजे महाविद्यालय के सभागार में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया जाएगा। जिसमें इस महाविद्यालय के पूर्व छात्र रहे और वर्तमान में सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्य अतिथि होंगे। इस समारोह की अध्यक्षता शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर करेंगे।

  • सीएम सुक्खू उत्कृष्ट शिक्षा केंद्र राजकीय महाविद्यालय के समारोह में होंगे शामिल
  • इस महाविद्यालय से सीएम कर चुके हैं पढ़ाई
  • समारोह में मुख्य अतिथि होंगे सीएम सुक्खू
  • समारोह की अध्यक्षता करेंगे शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर

महाविद्यालय के लिए गौरव का विषय- प्राचार्य

महाविद्यालय के प्राचार्य ने बताया कि यह महाविद्यालय के लिए बड़े गौरव का विषय है कि इस महाविद्यालय के विद्यार्थी आज प्रदेश के शीर्ष पर काबीज हुए हैं। जोकि महाविद्यालय के विद्यार्थियों के लिए एक प्रेरणा स्रोत होंगे। इस कार्यक्रम में सीएम के उस दौर के सहपाठी और मित्रगण विशेष तौर से आमंत्रित हैं। स्थानीय विधायक हरीश जनरथा, विधायक कुलदीप राठौर, विधायक इंद्र दत्त लखन पाल, विधायक अजय सोलाँकि और मुख्यमंत्री के सलाहकार नरेश चौहान विशिष्ट अतिथि के रूप में सम्मिलित होंगे।

मेधावी विद्यार्थियों को किया जाएगा पुरस्कृत

कार्यक्रम के प्रबंधक सचिव डॉ भूपेंद्र ठाकुर ने कहा कि इस समारोह में महाविद्यालय की 612 मेधावी विद्यार्थियों को विभिन्न क्षेत्रों में अव्वल रहने पर पुरस्कृत किया जाएगा। यह दिन महाविद्यालय के इतिहास में एक स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाने वाला दिन होगा। जिसमें महाविद्यालय में पूर्व में छात्र रहे और वर्तमान में प्रदेश के शीर्ष पर विद्यमान राजनेता और प्रशासक अपनी उपलब्धियों के साथ महाविद्यालय के इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

इसे भी पढ़े- Himachal Pradesh: नशीले पदार्थों के तस्करी रोकने के लिए बनेगा विशेष टास्क फोर्स, ड्रग माफिया पर लगेगा अंकुश

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox