होम / Himachal pradesh corona updates: हिमाचल प्रदेश में कोरोना से हुई बुजुर्ग की मौत, 24 घंटे में 27 नए मामले

Himachal pradesh corona updates: हिमाचल प्रदेश में कोरोना से हुई बुजुर्ग की मौत, 24 घंटे में 27 नए मामले

• LAST UPDATED : March 17, 2023

इंडिया न्यूज़, हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh corona updates): देश में H3N2 वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी बीच हिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामलों में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। प्रदेश में आज कोरोना से एक बुजुर्ग से मौत हो गई है। बुजुर्ग मंडी का रहने वाला बताया जा रहा है जिसकी उम्र 70 वर्ष थी। स्वास्थ्य विभाग से तरफ से बताया गया कि बुजुर्ग अन्य बीमारियों से भी पीड़ित था। हिमाचल प्रदेश में कोरोना के लगातार मामले बढ़ रहे हैं। प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 4194 हो गई है।

  • हिमाचल प्रदेश में बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले
  • प्रदेश में कोरोना से एक बुजुर्ग की मौत
  • प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई 4194
  • बुजुर्ग अन्य बीमारियों से भी पीड़ित बताया जा रहा है

24 घंटे में मिले कोरोना के 27 मामले

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी रिपोर्ट के अनुसार हिमाचल प्रदेश में 24 घंटे के अंदर कोरोना से 27 लोग संक्रमित पाए गए। इससे प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 133 हो गई है। चार दिन के अंदर प्रदेश में कोरोना के 166 नए मामले दर्ज किए गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार सोलन जिलें में 16 मार्च को कोरोना के आठ मामले दर्ज की गई है। हमीरपुर मे 5, मंडी में 4, शिमला और कांगड़ा में 3-3, किन्नौर और सिरमौर में 1-1, चंबा में 2 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। वहीं 19 मरीज कोरोना से ठीक भी हुए हैं।

प्रशासन कोरोना के बचाव के लिए उठाए कदम

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार को सख्त कदम उठाने की जरूरत है। प्रदेश में कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लगाए जा चुके हैं। इसके बावजूद भी प्रदेश में कोरोना के केस में वृद्धि देखी जा रही है। कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद से ही लोगों में डर खत्म हो गया है। हालांकि प्रदेश में बढ़ रहे मामलों के बीच प्रशासन को सख्त कदन उठाने की आवश्यकता है।

इसे भी पढ़े- Himachal Budget: प्रदेश में महंगी होगी शराब, बजट में हुई घोषणा

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox