होम / Himachal pradesh: संसद में पहले पहुंचकर तस्वीर दिखाने लगीं सोनिया गांधी

Himachal pradesh: संसद में पहले पहुंचकर तस्वीर दिखाने लगीं सोनिया गांधी

• LAST UPDATED : March 17, 2023

इंडिया न्यूज़, हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh): संसद में बजट सत्र के दूसरे चरण की शुरुआत हो गई है। सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। कांग्रेस नेता व पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार यानी 17 मार्च को सदन में पहुंची। वह सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही लोकसभा मे पहुंच गईं। वहां पर उनके पास अपने साथियों के पास दिखाने के लिए कुछ तस्वीरें थी। लोकसभा में उन्होंने अपने फोन को निकालकर साथी सांसदों टी आर बालू (DMK) और फारूक अब्दुल्ला को दिखाने लगी। ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट थी।

  • सदन में पहुंची सोनिया गांधी
  • साथी लोगों को दिखाई तस्वीर
  • टी आर बालू (DMK) और फारूक अब्दुल्ला को दिखाई तस्वीर
  • संसद में बाहर बोलेंगे राहुल गांधी

DMK नेता ने लिया तस्वीर का स्क्रीनशॅाट

जब सोनिया गांधी ने लोकसभा में साथी सांसदों को तस्वीर दिखा रही थीं, उसी दौरान उनके पीछे DMK नेता दयानिधि मारन खड़े थे। मारन ने तस्वीर को सोनिया गांधी की तरफ से भेजे जाने की उम्मीद जाहिर की। सोनिया गांधी ने तस्वीर को भेजने के लिए अपने फोन को राकांपा सांसद सुप्रिया सुले को दिया और मारन को तस्वीर शेयर करने को कहा, हालांकि सदन के अंदर खराब कनेक्टिविटी होने के कारण तस्वीर शेयर नहीं हो सकी। जिसके बाद मारन का फोन लेकर सोनियां गांधी के फोन से तस्वीर का स्क्रीनशॉट लिया।

संसद में अनुमति न मिलने से सदन के बाहर बोलेंगे राहुल

वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी गुरुवार को संसद में पहुंचे और उन्होंने कहा कि अगर उन्हें सदन में बोलने की अनुमति दी जाएगी तो वे सदन के अंदर ही बोलेंगे। मैं वहीं कहूंगा जो मुझे सही लगता है। राहुल ने आगे कहा कि मैं जो बोलूंगा वो बीजेपी को पसंद नहीं आएगा, अगर उन्हें सदन में बोलने की इजाजत नहीं दी जाएगी तो वे सदन के बाहर बोलेंगे। उन्होंने कहा कि मै सुबह अध्यक्ष से मिलकर सदन में बोलने की इच्छा जाहिर की। सरकार के मंत्रियों ने मुझ पर आरोप लगाए थे इसलिए मैं सदन में अपनी बात रखना चाहता हूं।

इसे भी पढ़े- Himachal tourist places : हिमाचल प्रदेश में ऐसी जगह जहां पर आपको जरूर जाना चाहिए, जानिए जगह का नाम

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox