Tuesday, July 16, 2024
HomeTrendingHimachal: PWD ने नहीं सुनी शिकायत, ग्रामीणों ने खुद ही बना डाली...

Himachal: PWD ने नहीं सुनी शिकायत, ग्रामीणों ने खुद ही बना डाली सड़क

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal: होली की ग्राम पंचायत गरोला के पिल्ली वार्ड के लोगों ने सड़क की मरम्मत न करने पर लोक निर्माण विभाग को खुद ही सड़क की मरम्मत कर आईना दिखाया है। ग्रामीणों का कहना है कि पिछले 6 महीने से वे बार-बार विभाग से सड़क की मरम्मत करने की मांग कर रहे थे, लेकिन उनकी बातों को अनसुना कर दिया गया। इससे तंग आकर वार्ड के लोगों ने एकजुट होकर क्षतिग्रस्त सड़क का खुद ही निर्माण कर दिया।

लोक निर्माण विभाग को शिकायत की, लेकिन…

पिल्ली वार्ड की वार्ड सदस्य सीमा देवी ने बताया कि उनके गांव को जाने वाली सड़क की हालत बहुत खराब थी। उन्होंने इस बारे में कई बार लोक निर्माण विभाग गरोला से शिकायत की थी, लेकिन विभाग ने सड़क की मरम्मत नहीं की। इसलिए ग्रामीणों ने खुद ही सड़क की मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ेंः- Kashmir News: जम्मू में घूम रहे 40 से ज्यादा आतंकी, खुफिया एजेंसी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

वहीं, लोक निर्माण विभाग गरोला के सहायक अभियंता भालचंद ने कहा है कि विभाग ने एक किलोमीटर 650 मीटर सड़क जीप योग्य बना दी है। आगे का शेष हिस्सा निजी भूमि के कारण बंद है। फिर भी मलबा हटाने के लिए मशीनें भेज दी गई हैं।

भरमौर विधायक ने दिया आश्वासन 

भरमौर के विधायक डॉ. जनक राज ने कहा है कि व्यवस्था परिवर्तन के नाम पर इस तरह की शरारतें कतई बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। उन्होंने आश्वासन दिया कि प्राथमिकता के आधार पर सरकार से बातचीत की जाएगी ताकि लोगों को सड़क से संबंधित किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

ये भी पढ़ेंः- Himachal Politics: ‘CPS की नियुक्ति पर जय राम ठाकुर का बयान कोर्ट की अवमानना’,बोले CM सुक्खू

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular