होम / HP Crime: सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, अपहरण कर तीन महीने तक करता रहा हैवानियत, हिरफ्तार !

HP Crime: सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, अपहरण कर तीन महीने तक करता रहा हैवानियत, हिरफ्तार !

• LAST UPDATED : May 1, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), HP Crime: हिमाचल से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है, जहाँ नेपाल के व्यक्ति ने उत्तर प्रदेश के गांव से 15 वर्षीय लड़की का अपहरण किया, उसे हिमाचल लेकर गया और 3 महीने तक उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। पुलिस ने सोमवार को पीड़ित नाबालिग को अपराधी के चंगुल से बचा लिया है।

सोमवार को हुआ गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक (एसपी) देव रंजन वर्मा ने कहा कि पुलिस ने सोमवार को लड़की को आरोपि से बचाया। उन्होंने बताया कि अपराधी 26 वर्षीय प्रीतम यादव है उसे लड़की के साथ बलिया लौटने पर गिरफ्तार कर लिया।

नेपाल का रहने वाला है अपराधी
पुलिस ने कहा कि आरोपी, नेपाल के पारसा जिले का रहने वाला है और हिमाचल प्रदेश में काम करता है, उसने सोशल मीडिया पर लड़की से दोस्ती की थी। और उससे मिलने उसके गांव गया था।

जनवरी से थे लापता
उन्होंने बताया कि नाबालिग 29 जनवरी को लापता हो गई थी और उसकी मां की शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती
पुलिस को दिए बयान में लड़की ने कहा कि आरोपी प्रीतम यादव ने सोशल मीडिया पर उससे दोस्ती की और उससे मिलने उसके गांव आया था।
बाद में यादव ने कथित तौर पर किशोरी का अपहरण कर लिया और उसे हिमाचल प्रदेश ले गया जहां उसने लगभग तीन महीने तक उसके साथ बलात्कार किया।

उन्होंने कहा कि नाबालिग के बयान के आधार पर, भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (2) (दुष्कर्म) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की संबंधित धाराएं मामले में जोड़ी गई हैं।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को सोमवार को यहां रतसर कस्बे से गिरफ्तार कर लिया।

Also Read : 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox