होम / HP Governor met Arunoday केबीसी-13 में अरुणोदय की प्रतिभा के कायल हुए एचपी राज्यपाल

HP Governor met Arunoday केबीसी-13 में अरुणोदय की प्रतिभा के कायल हुए एचपी राज्यपाल

• LAST UPDATED : March 13, 2022

HP Governor met Arunoday केबीसी-13 में अरुणोदय की प्रतिभा के कायल हुए एचपी राज्यपाल

इंडिया न्यूज, शिमला :

HP Governor met Arunoday : कौन बनेगा करोड़पति-13 (केबीसी-13) के स्टूडेंट स्पेशल में धूम मचाने वाले हिमाचल प्रदेश के अरुणोदय शर्मा ने रविवार को राजभवन में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से भेंट की।

अरुणोदय की पिता जगदीश शर्मा तथा माता ममता पाल शर्मा भी इस अवसर पर उपस्थित थे। वह हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के कोटखाई की बागी पंचायत से संबंधित है और शिमला के सेंट एडवर्ड्स स्कूल में पढ़ता है।

इस अवसर पर राज्यपाल ने अरुणोदय को सम्मानित किया और उनके साथ समय बिताया। उन्होंने केबीसी-13 के अनुभव पूछे और शौक व भावी योजनाओं पर चर्चा की।

राज्यपाल ने कहा कि अरुणोदय हिमाचल प्रदेश का गौरव है और उन्होंने जिस सादगी और प्रतिभा के साथ हिमाचल की संस्कृति को प्रस्तुत किया, उस पर हम सबको गर्व है।

उन्होंने कहा कि वह भी अरुणोदय को टेलीविजन पर देखते थे और उनसे मिलने की इच्छा थी। राज्यपाल ने कहा कि उनकी हाजिर जवाबी और उदाहरण देकर बात करना असाधारण है। ऐसा लगता है कि छोटी-सी उम्र में उन्होंने लंबा अनुभव लिया हो।

उन्होंने अरुणोदय के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। अरुणोदय ने राज्यपाल के साथ अपने केबीसी के अनुभव सांझा किए तथा देश-विदेश से मिले स्नेह का जिक्र किया। उन्होंने राज्यपाल को पुराने फिल्मी गीत भी सुनाए। HP Governor met Arunoday

Read More : HP CM Visit to Hamirpur बड़सर विधानसभा क्षेत्र में विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास

Read More : Bhagwant Mann and Arvind Kejriwal in Amritsar पंजाब की खुशहाली के लिए गुरु की नगरी में नतमस्तक हुए भगवंत मान व अरविंद केजरीवाल

Read More : Shimla Municipal Corporation elections should be on the party symbol शिमला नगर निगम के चुनाव पार्टी सिंबल पर हों

Read More : Sainik Award Ceremony in Hamirpur सेना को अपना परिवार मानते हैं पीएम मोदी

Read More : Education Dialogue Program हिमाचल में शिक्षा क्षेत्र पर व्यय होंगे 8412 करोड़ रुपए

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox