Tuesday, July 16, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशHP Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने कहा-"दादी-पिता के नाम पर वोट मांगने...

HP Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने कहा-“दादी-पिता के नाम पर वोट मांगने वाले…”

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज), HP Kangana Ranaut: भाजपा सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत ने इमरजेंसी की 50वीं वर्षगांठ पर कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। बिना किसी का नाम लिए, उन्होंने कहा कि जो लोग संविधान की दुहाई देते हैं, वही अपनी दादी और पिता के नाम पर वोट मांगते हैं।

कंगना ने कही ये बात

कंगना ने कहा, “जो सबसे ज्यादा संविधान की बात करते हैं, उन्हें अपने परिवार के कारनामों की भी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। वे अपना ट्रैक रिकॉर्ड भी देखें।”

यह टिप्पणी राहुल गांधी की ओर इशारा करती प्रतीत होती है, जो अक्सर अपनी दादी इंदिरा गांधी और पिता राजीव गांधी का जिक्र करते हैं।

‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट

इसी बीच, कंगना की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी, जिसमें कंगना इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी।

मंडी सीट से जीत हासिल

हाल ही में लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी सीट से जीत हासिल करने वाली कंगना ने कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को हराया था। अभिनेत्री से सांसद बनने का उनका सफर चर्चा का विषय रहा है।

कंगना के बयान ने एक बार फिर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। उनकी टिप्पणियां और आगामी फिल्म, दोनों ही इमरजेंसी के इतिहास और उसके प्रभावों पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular