होम / HP News: फिल्म The Kerala Story का हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी में हुआ मेगा शो, छात्राओं ने दिया इस पर अपना रिएक्शन

HP News: फिल्म The Kerala Story का हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी में हुआ मेगा शो, छात्राओं ने दिया इस पर अपना रिएक्शन

• LAST UPDATED : May 24, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), HP News:  इन दिनों फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ देशभर में बहेद पसंद की जा रही है। ऐसे में हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के सभागार में इस फिल्म का मेगा शो आयोजित किया गया था। बता दें इसे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की तरफ से आयोजित किया गया था। जिसे देखने के लिए छात्र-छात्राओं की भारी भीड़ एचपीयू ऑडिटोरियम में उमड़ गई। इतनी भीड़ के कारण कुछ छात्र-छात्राओं को खड़े होकर भी देखना पड़ा।

उमड़ी फिल्म देखने के लिए भीड़

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई की ओर से इस फिल्म का आयोजन किया गया था। इस फिल्म को छात्राओं को दिखाने का मकसद उन्हें जागरूक करना था। वहीं फिल्म को देखते समय हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के सभागार जय श्रीराम के नारों से भी घूमता हुआ नजर आया। हालांकि इस फिल्म को देखकर छात्र-छात्राओं ने फिल्म की खुब तारीफ भी की।

छात्र-छात्राओं ने क्या बोला इस फिल्म के देखकर

फिल्म द केरल स्टोरी’ को देखने के बाद छात्रा अनीता ने कहा कि उन्हें ये फिल्म देखने के बाद सच्चाई के बारे में मालूम चला है। क्योंकि उसमें कुछ लोग लड़कियों को बरगला कर उनका भविष्य तबाह करने का काम कर रही है। इसलिए अब देश की बेटियों को जागरूक रहने की जरूरत है। इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि यह फिल्म सच्चाई को दिखा रही है।

ये भी पढ़ें- Chamba Accident: दुर्घटनाग्रस्त कार नदी में जा गिरी, लापता चालक के तलाश में जुटी पुलिस

 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox