होम / HP Politics: CM सुखविंदर सुखू ने कहा- ‘BJP नेता झूठ का सहारा लेकर कर रहे वापसी का सपना’

HP Politics: CM सुखविंदर सुखू ने कहा- ‘BJP नेता झूठ का सहारा लेकर कर रहे वापसी का सपना’

• LAST UPDATED : July 1, 2024

India News HP ( इंडिया न्यूज ), HP Politics: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने रविवार को देहरा विधानसभा उपचुनाव के दौरान विपक्ष पर तीखा हमला बोला। अपनी पत्नी और कांग्रेस उम्मीदवार कमलेश ठाकुर के लिए प्रचार करते हुए सुक्खू ने भाजपा नेताओं पर झूठ बोलने का आरोप लगाया।

जय राम ठाकुर का नाम लेते हुए कहा

CM ने विपक्ष के नेता जय राम ठाकुर का नाम लेते हुए कहा, “वे झूठ का सहारा लेकर वापसी का सपना देख रहे हैं। पहले 4 जून को सरकार बनाने का दावा किया, जो झूठा साबित हुआ। अब नई तारीखें बताकर जनता का मजाक उड़ा रहे हैं।”

होशियार सिंह पर भी सवाल

सुक्खू ने पूर्व विधायक होशियार सिंह पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा, “देहरा के लोगों को बताना चाहिए कि विधायक पद से इस्तीफा क्यों दिया और फिर से क्यों लड़ रहे हैं। उन्हें केवल अपने होटलों और रिसॉर्ट्स की चिंता थी।”

बीजेपी किसी भी हालत में सत्ता में नहीं

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि विधानसभा में कांग्रेस के 38 विधायक हैं और बीजेपी किसी भी हालत में सत्ता में नहीं आ सकती। उन्होंने इंदिरा गांधी प्यारी बहना सुख-सम्मान निधि योजना का जिक्र करते हुए कहा कि देहरा क्षेत्र की करीब 1000 महिलाओं को 1500 रुपये पेंशन की दो किस्तें मिल चुकी हैं।

अंत में, सुक्खू ने आश्वासन दिया कि देहरा के विकास को सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। यह उपचुनाव हिमाचल की राजनीति में महत्वपूर्ण मोड़ साबित हो सकता है, जिसमें सत्तारूढ़ कांग्रेस अपनी स्थिति मजबूत करने की कोशिश कर रही है।

Also Read:

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox