होम / HRTC: एचआरटीसी चालक को आया हार्ट अटैक, गाड़ी खड़ी करके तोड़ा दम

HRTC: एचआरटीसी चालक को आया हार्ट अटैक, गाड़ी खड़ी करके तोड़ा दम

• LAST UPDATED : May 25, 2023

India news (इंडिया न्यूज़): HRTC, मंडी: हिमाचल पथ परिवहन निगम मंडी डिपो के बस चालक सोहन लाल की हार्ट अटैक से मौत हो गई। सोहन लाल बुधवार को एचआरटीसी (HRTC) मंडी डिपो से मंडी टू कल्हणी रूट पर सुबह करीब दस बजे बस निकले थे। वह सराज विधानसभा क्षेत्र के बागा चूनोगी स्थान पर शाम करीब 4.15 पर पहुंचे थे। उसी वक्त सोहन की तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद सोहन ने सूझ-बूझ दिखाते हुए गाड़ी को बगल में खड़ी कर दिए।

अस्पताल में कराया गया भर्ती

एसआरटीसी (HRTC) बस चालक सोहन लाल की तबीयत बिगड़ने पर परिचालक व एचआरटीसी के साथियों में उन्हें नैरचोक लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॅाक्टर ने सोहन को मृत घोषित कर दिया। सोहन के मौत की खबर सुनते ही एचआरटीसी (HRTC) परिचालक यूनियन मंडी में शोक की लहर है। वहीं यूनियन के महासचिव केशव राम और मंडी के मुख्य निरीक्षण पवन कुमार ने बताया कि सोहन लाल पुत्र गंगा राम ददोह सराज के रहने वाले थे और मंडी डिपो में चालक के पद पर कार्यरत थे।

पूरा यूनियन है स्तब्ध

सोहन लाल के मौत की खबर सुनते ही युनियन के सभी साथी स्तब्ध हो गए हैं। मंडी यूनियन प्रार्थना करता है कि भगवान सोहन को अपने चरणों में स्थान दें और परिवार को इस दुख की घड़ी में सहनशीलता प्रदान करें।

पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार

परिचालक यूनियन मंडी निगम प्रबंधन और प्रदेश सरकार की तरफ से सोहन लाल के परिवार की हर संभव मदद करने का आग्रह किया है। उन्होंने बताया कि सोहन लाल का नेरचौक मेडिकल कॅालेज में पोर्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनोें को सौंप दिया जाएगा। सोहन का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव ददोह सराज में किया जाएगा।

इसे भी पढ़े- Spurious Drugs Case: घोटाला! बद्दी की फार्मा कंपनी की प्रबंधक पर…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox