होम / IPL 2023: पहली बार धर्मशाला में खेला गया आईपीएल मैच, क्रिकेट प्रेमियों को नहीं मिले होटल

IPL 2023: पहली बार धर्मशाला में खेला गया आईपीएल मैच, क्रिकेट प्रेमियों को नहीं मिले होटल

• LAST UPDATED : May 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), IPL 2023: हिमाचल प्रदेश के एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में बुधवार को आज तक का पहला आईपीएल मैच खेला गया। इस दौरान पर्यटन नगरी में हजारों की संख्या में क्रिकेट प्रेमी पहुंचे। इस दौरान धर्मशाला के आस पास के सभी  होटल पूरी तरह से भर गए। पर्यटकों को आस पास स्थित मैक्लोडगंज और भागसूनाग का रुख करना पड़ा। जिस कारण मैक्लोडगंज और भागसूनाग में भी होटल लगभग पैक ही रहे। आईपीएल होने से आस पास के होटल कारोबारियों को संजीवनी मिली है।

पहले टिकट और बाद में होटलों के कमरे हुएं महंगे

10 साल बाद हो रहे धर्मशाला में आईपीएल मैचों को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में बहुत उत्साह रहा। वहीं बाहर से आए हुए लोंगो को लूटने के लिए वहा के होटल कारोबारियों ने कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि टूरिस्ट के अनुसार होटल कारोबारियों की ओर से उन्हें पहले ही बता दिया गया था कि, मैच वाले 1000 हजार रुपये का कमरा वाला कमरा तीन गुणा ज्यादा दामों पर मिलेगा। जिस वजह से टूरिस्ट को बहुत परेशानी झेलनी पड़ी। जिसके बाद सबसे ज्यादा सोचने वाली बात यह है कि इस मनमानी पर प्रशासन की ओर से भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पर्यटकों ने सुनाई व्यथा

टूरिस्ट को  500 वाले कमरे का भी 2,000 रुपये चकाने पड़े। यह लोग आईपीएल मैच देखने धर्मशाला आए थे। पर वहां उन्हें गेस्ट हाउस के 500 रुपये के कमरे के भी 2,000 रुपये देने पड़े।

ये भी पढ़ें- IPL 2023: धर्मशाला स्टेडियम में दिल्ली की टीम ने बनाया दूसरा इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox