होम / IPL 2023: गेंदबाजों के ‘नो बॉल’ करने भड़के MS धोनी, CSK की कप्तानी छोड़ने की दी धमकी

IPL 2023: गेंदबाजों के ‘नो बॉल’ करने भड़के MS धोनी, CSK की कप्तानी छोड़ने की दी धमकी

• LAST UPDATED : April 4, 2023

IPL 2023: सीएसके ने आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपरजायंट्स को हराकर पहली जीत हासिल की। इस मैच में सीएसके (CSK vs LSG) ने लखनऊ को 12 रनों से हराया। मोईन अली और ऋतुराज गायकवाड़ के बेहतरीन परफॉर्मेंस ने टीम को जीत दिलाई। वहीं, सीएसके के इम्पैक्ट प्लेयर तुषार पांडे ने मैच में अपनी गेंदबाजी के दौरान काफी नो बॉल और वाइड गेंदें फेंकी। सीएसके के गेंदबाजों ने कुल 13 वाइड और 3 नो बॉल किए थे। ऐसे में मैच के बाद जब सीएसके के कप्तान धोनी से नो बॉल और वाइड गेंद करने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने खिलाड़ियों को वॅार्निंग दे दी।

  • सीएसके ने लखनऊ सुपरजायंट्स को हराकर आईपीएल 2023 में पहली जीत हासिल की
  • लखनऊ सुपरजायंट्स को 12 रन से हराया
  • गेंदबाजों के नो बॅाल करने पर भड़के धोनी
  • कप्तानी छोड़ने की दे दी वॅार्निंग

कंडीशन के हिसाब से गेदबाजी करने की जरूरत- धोनी

सीएसके के कप्तान धोनी ने कहा कि हमें अपनी तेज गेंदबाजी में सुधार करने की जरूरत है। हमें कंडीशन के हिसाब से गेंदबाजी करनी होगी। हमें विरोधी गेंदबाज क्या कर रहे हैं उस पर ध्यान नहीं देना चाहिए। इसके अलावा धोनी ने नो बॉल को लेकर भी बात कही और मजाकिया अंदाज में कहा कि एक और बात हमारे गेंदबाजों को नो बॉल और एक्स्ट्रा वाइड नहीं फेंकनी चाहिए, या फिर उन्हें नए कप्तान के नेतृत्व में खेलना होगा। यह मेरी दूसरी वॉर्निंग है, फिर मैं चला जाउंगा।

धोनी ने पिच को लेकर कही बात

कप्तान धोनी ने कहा कि यह एक शानदार खेल था। हाई स्कोरिंग वाला मैच हमेशा से रोमांचक होता है। हम सभी सोच रहे थे विकेट कैसा रहेगा। यह एक उच्च स्कोर वाला मैच था। मुझे लगता है कि यहां एक अच्छा खेल हुआ है। धोनी ने आगे कहा कि हमने सोचा था कि पिच धीमा होगा। यह एक ऐसा विकेट था जहां रन बनाया जा सकता था। मुझे उम्मीद है कि हम यहां अच्छा स्कोर कर सकते हैं।

इसे भी पढ़े- Boosting immunity: कोरोना से बचने के लिए बढ़ाए इम्यूनिटी, अपनाएं ये टिप्स

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox