होम / जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री को दिया हिमाचल आने का आमंत्रण

जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री को दिया हिमाचल आने का आमंत्रण

• LAST UPDATED : May 12, 2022

इंडिया न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jai Ram Thakur) आज नई दिल्ली (New Delhi) में प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिले। मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को हिमाचल में आने के लिए निमंत्रण दिया।आपको बता दे की सरकार के आठ वर्ष अब पुरे हो चुके हैं। 31 मई को हिमाचल में राष्ट्र स्तरीय समारोह करने के लिए निवेदन किया है।

प्रधानमंत्री को प्रदेश सहयोग के लिया ध्न्यवाद किया

जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री को दिया हिमाचल आने का आमंत्रण

मुख्यमंत्री ने कहा की वो हिमाचल प्रदेश में राष्ट्रीय स्तरीय समारोह का आयोजन करना चाहते हैं। इस आयोजन में देश के सभी जिले शामिल होंगे। उन्होंने प्रदेश के देश वाशियों और प्रदेश वासियों के लिए प्रधानमंत्री के लगाव के लिए उन्हें ध्न्यवाद दिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री का त्वरित विकास सुनिश्चत करने के लिए और हिमाचल राज्य को उन्होंने जो सहयोग दिया है, इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी जी का आभार प्रकट किया है।

मुख्यमंत्री ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को हिमाचल आने का आग्रह किया

प्रदानमंत्री ने राज्य को हर संभव सहायता प्रधान करने का बरोसा दिलाया है। आपको बता दे की मुख्य सचिव रामसुभग सिंह भी वहां उपस्थित थे। मुख्यमंत्री ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मिलकर हिमाचल प्रदेश आने का आग्रह किया है। उन्होंने सभी बैंक प्रमुखों से सम्मेलन करने का आग्रह किया है।

ताकि हिमाचल राज्य में क्रेडिट एंड डिपॉजिट अनुपात को बढ़ाने के लिए विचार-विमर्श किया जा सके।उन्होंने सशक्तिकरण के लिए स्वयं सहायता समूहों और लोन की संभावना खोजने का आग्रह किया है।

ये भी पढ़ें: हिमाचल में 16 मई तक मौसम साफ़ रहने की संभावना

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox