Wednesday, June 19, 2024
Homeटॉप न्यूज़Jairam Thakur: शिमला में नेता जयराम ठाकुर ने कांग्रेस सरकार पर कसा...

Jairam Thakur: शिमला में नेता जयराम ठाकुर ने कांग्रेस सरकार पर कसा तंज, कहा- जनमत खो बैठी है सरकार!

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज), Jairam Thakur: सीएम सुखू अपने क्षेत्र समेत 61 विधानसभा क्षेत्रों में हारे हैं। उन्हें नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए – शिमला में पूर्व सीएम जयराम ठाकुर

सीएम सुक्खू पर कसा तंज

हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर भाजपा ने सभी राष्ट्रीय पार्टियों पर क्लीन स्वीप किया है। इसके बाद प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला। जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार जनमत खो चुकी है। भाजपा ने 68 विधानसभा सीटों में से 61 पर जीत हासिल की है। सीएम सुक्खू अपने विधानसभा क्षेत्र में हार गए। ऐसे में मुख्यमंत्री को चरित्र के आधार पर इनाम दिया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Chamba Accident: भीषण सड़क हादसा, टाटा सूमो गिरी खाई में, तीन लोगों की मौत 10 घायल

हालांकि कांग्रेस पार्टी भी इसका खुलासा कर रही है। उन्होंने कहा कि मंडी में उनकी फिल्म हिट हो रही है और प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है। ऐसे में प्रदेश सरकार पर खतरा कुछ समय के लिए ही टल रहा है। जयराम ठाकुर ने कहा कि वर्ष 2014 के बाद तीसरी बार भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सभी सीटों पर जीत हासिल की है।

बोले जनादेश खो बैठी है सरकार

उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में भाजपा ने रिकॉर्ड अंतर से सभी 68 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की थी। उस समय प्रदेश में भाजपा की सरकार थी और उसका मुख्यमंत्री था। प्रदेश की सरकार जनादेश खो चुकी है। राज्य में कांग्रेस सरकार होने के बावजूद भाजपा ने 68 विधानसभा सीटों में से 61 पर जीत हासिल की है।

ये भी पढ़ें: धाकड़ अंदाज में संसद रवाना हुईं कंगना रनौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular