होम / JP Nadda Himachal Visit: जेपी नड्डा ने शिमला में हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सुक्खू के साथ राज्य में बाढ़ से हुई तबाही का लिया जायजा

JP Nadda Himachal Visit: जेपी नड्डा ने शिमला में हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सुक्खू के साथ राज्य में बाढ़ से हुई तबाही का लिया जायजा

• LAST UPDATED : August 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),JP Nadda Himachal Visit, शिमला: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज हिमााचल दौरे पर हैं। इस दौरान नड्डा ने राज्य में भारी बारिश और बाढ़ से हुई तबाही का जायजा लिया। बीजेपी अध्यक्ष के साथ हिमाचल के हमीरपुर से सांसद और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी शिमला पहुंचे है। हिमाचल प्रदेश में प्राकृतिक आपदा से हुई जनहानि और नुकसान और राहत कार्यों को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज शिमला में हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सुक्खू के साथ बैठक की।

केंद्र सरकार का सहयोग लगातार मिलता रहा है

इस दौरान जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी की ओर से मैंने सीएम सुक्खू को आश्वस्त किया है कि इस आपदा से निपटने और विकास कार्यों के लिए केंद्र सरकार का सहयोग लगातार मिलता रहा है और जरूरत के मुताबिक हमेशा मदद मिलती रहेगी। हिमाचल प्रदेश को सहायता प्रदान करने में कोई कमी नहीं रखी जाएगी। नियमों के तहत व मानवीय कारणों के तहत भी सहायता दी जाएगी। मैंने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की ओर से हिमाचल की जनता को यह आश्वासन दिलाया है।

 

प्रदेश को मिलेंगे अतिरिक्त 200 करोड़ रुपए

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा,”केंद्र सरकार द्वारा हिमाचल प्रदेश सरकार को अब तक कुल 662 करोड़ रुपए की किश्त जारी की है। आज भी प्रधानमंत्री मोदी ने अतिरिक्त 200 करोड़ रुपए की राशि जारी करने की बात कही है… प्रदेश को हर तरह की सहायता दी जाएगी।”

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox