Wednesday, June 19, 2024
Homeटॉप न्यूज़Kangana Ranaut: थप्पड़ कांड के बाद कंगना ने पंजाब को लेकर कह...

Kangana Ranaut: थप्पड़ कांड के बाद कंगना ने पंजाब को लेकर कह दी बड़ी बात, किसान संगठनों ने भी किया पलटवार

Kangana Ranaut: थप्पड़ कांड के बाद कंगना ने पंजाब को लेकर कह दी बड़ी बात, किसान संगठनों ने भी किया पलटवार

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज), Kangana Ranaut: बॉलीवुड अभिनेत्री और नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत, जिन्हें गुरुवार को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर एक महिला सीआईएसएफ कर्मी ने कथित तौर पर थप्पड़ मारा था, ने इस हमले को “पंजाब में बढ़ते आतंकवाद और उग्रवाद” से जोड़ा है, जबकि किसान संगठनों ने बयान की निंदा की है।

मंडी सीट से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विक्रमादित्य सिंह को हराकर जीतने वाली रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की जवान कुलविंदर कौर ने कथित तौर पर थप्पड़ मारा था। घटना के बाद कौर को निलंबित कर दिया गया है।

किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने क्या कहा?

थप्पड़ कांड के बाद किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने रनौत के विवादित बयान की निंदा की है। उन्होंने कहा, “कंगना रनौत पहले भी किसानों को लेकर गलत बयानबाजी करती रही हैं, जिसके परिणामस्वरूप आज यह घटना हुई है। आज भी उन्होंने जो बयान दिया है वह सही नहीं है, हम इसकी निंदा करते हैं.’ उन्होंने कहा, ”हमने सुना है कि कंगना रनौत ने एयरपोर्ट पर दुर्व्यवहार किया है, जिसके चलते उन्हें डोप टेस्ट कराना चाहिए।”

Also Read- Himachal Pradesh ने शैक्षणिक निरंतरता बनाए रखने के लिए शिक्षकों के ट्रांसफर पर लगायी रोक

किसान नेता हरिंदर लाखोवाल ने क्या कहा?

किसान नेता हरिंदर लाखोवाल ने भी किसानों के बारे में रनौत के विवादित बयान की निंदा की। उन्होंने कहा, “कंगना रनौत ने किसानों और सिखों के लिए बहुत अपमानजनक शब्द कहे हैं। सरदार उधम सिंह जनरल डायर का बदला लेने के लिए इंग्लैंड गए थे, वैसे ही हमारे सतवंत सिंह और बेअंत सिंह इंदिरा गांधी का बदला लेने के लिए दिल्ली गए थे। इसलिए मैं आपसे अनुरोध करना चाहूंगा कि ऐसी शब्दावली का प्रयोग न करें। बीजेपी और मोदी ने हमारी बात नहीं सुनी, हमारी मांगें नहीं मानी, इसलिए मजबूत सरकार नहीं बनाई. अगर उन्होंने हमारी बात सुनी होती और हमारी मांगें मान ली होती तो आज एक मजबूत सरकार बन सकती थी।”

एक्स पर जारी वीडियो में कगना ने क्या कहा?

एक्स (X) से बात करते हुए, कंगना ने एक वीडियो बयान जारी किया जिसमें कहा गया कि घटना के बाद से उन्हें अपने स्वास्थ्य के बारे में कॉल और संदेश मिल रहे हैं। मंडी से निर्वाचित सांसद ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि वह ठीक हैं। उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट से निकलते समय महिला सीआईएसएफ कर्मी ने अचानक उन्हें थप्पड़ मार दिया। रनौत ने कहा, “जब मैंने उससे पूछा कि उसने मुझे थप्पड़ क्यों मारा, तो उसने कहा कि वह किसानों के आंदोलन का समर्थन करती है।”

अभिनेत्री ने चंडीगढ़ हवाईअड्डे की घटना को “पंजाब में बढ़ते आतंकवाद और उग्रवाद” से जोड़कर एक और विवाद खड़ा कर दिया। उन्होंने अपने वीडियो बयान में कहा, “मैं ठीक हूं, लेकिन मेरी चिंता यह है कि हम पंजाब में बढ़ते आतंकवाद और उग्रवाद से कैसे निपटेंगे।”

दिल्ली पहुंचकर रनौत ने सीआईएसएफ महानिदेशक नीना सिंह और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की और घटना की शिकायत की। सूत्रों के मुताबिक, रनौत ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत भी दी है।

Also Read- Weather Update: प्रदेश में इस दिन आ सकता है मानसून, बारिश के साथ बर्फबारी के भी संभावना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular