होम / Lahaul Spiti: राहुल जैन ने संभाला अतिरिक्त उपायुक्त का कार्यभार

Lahaul Spiti: राहुल जैन ने संभाला अतिरिक्त उपायुक्त का कार्यभार

• LAST UPDATED : May 16, 2023

इंडिया न्यूज़ ( India News) Lahaul Spiti: आईएएस अधिकारी राहुल जैन ने मंगलवार को अतिरिक्त उपायुक्त के पद पर काजा में कार्यभार संभाला है। राहुल जैन 2019 बैच के आईएएस अधिकारी है। इस मौके पर एसडीएम हर्ष अमनेद्र नेगी ने उनका स्वागत किया। इसके बाद सभी विभागाध्यक्षों और कार्यालय कर्मचारियों ने आशी पहनाकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर स्पीति के प्रशासनिक कार्य की रूपरेखा का अवलोकन भी किया।

स्पीति में विकासात्मक कार्यों को गति देने के लिए हर संभव प्रयास होगा- राहुल जैन

राहुल जैन ने कहा कि इससे पहले एसडीएम सरकाघाट के पद पर उन्होंने एक वर्ष दस महीने तक सेवाएं दी हैं। स्पीति में विकासात्मक कार्यों को गति देने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। हर विभाग के साथ आगामी दिनों में बैठक की जाएगी, जिसमें विभागों के भीतर चलने वाले विकासात्मक कार्यों के बारे में समीक्षा की जाएगी। इसके बाद स्पीति के लिए भविष्य में क्या नए प्रयास किए जा सकते हैं, इसके बारे में रूपरेखा बनाई जाएंगी। स्पीति में साहसिक खेलों, पर्यटन की अपार संभावनाएं है।

लोग सब चाहे अपने सुझाव दे सकते है- राहुल जैन

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की प्रथामिकताओं में शामिल हेलीपोर्ट स्थापना, इंदिरा गांधी सम्मान निधि योजना को लेकर सर्वेक्षण होना है। इसी माह यह सर्वेक्षण का कार्य पूरा किया जाएगा। इसके साथ ही वाइब्रेंट प्रोग्राम को लेकर तीव्र गति से कार्य चला है। इसको लेकर योजनाएं तैयार की जा रही है। उन्होंने सभी कर्मियों को निर्देश दिए कि लोगों के कार्यों को तुरंत पूरा करने के लिए कार्य करें। उन्होंने कहा कि स्पीति के लोग जब भी चाहे अपने सुझाव विकासात्मक कार्यों के लिए दे सकते है।

ये भी पढे़ें- Himachal: जगत सिंह नेगी ने कहा प्रदेश सरकार जन कल्याण के लिए समर्पित

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox