होम / Loksabha Election 2024: BJP ने ऊना से बजा दिया आम चुनावों का बिगुल

Loksabha Election 2024: BJP ने ऊना से बजा दिया आम चुनावों का बिगुल

• LAST UPDATED : January 16, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Loksabha Election 2024: हिमाचल प्रदेश भाजपा ने प्रदेश के जिला ऊना से आगामी लोकसभा चुनावों का शंखनाद कर दिया है, वहीं ऊना से ही दीवारों पर नारे लिखकर लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान का शंखनाद करने के बाद मंगलवार को बीजेपी ने अपने सभी सातों मोर्चों को राज्य के हर घर दस्तक अभियान के तहत केंद्र सरकार की 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को पहुंचाने का जिम्मा सौंप दिया है। आपको बताते चले की गत सोमवार को पार्टी की चुनाव योजना समिति की बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल समेत तमाम आला नेताओं ने दीवार लेखन अभियान शुरू किया था।

वहीं मंगलवार को प्रदेश स्तरीय संयुक्त मोर्चा की बैठक हुई। इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने की। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर सहित पार्टी के कई बड़े नेता बैठक में मौजूद रहे। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के सातों मोर्चों के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया, जिन्हें वरिष्ठ नेताओं ने लोकसभा चुनाव के लिए तय कार्यक्रमों की जानकारी दी। राजीव बिंदल ने कहा कि हमारे सातों मोर्चे फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन हैं, जो पार्टी के विस्तार का कार्य करते हैं। आज से सभी मोर्चे अपने-अपने वर्ग में चुनाव अभियान के लिए जुट जाएंगे।

वहीं बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कांग्रेस के ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम को लेकर तंज करते हुए कहा कि इससे पहले भी कांग्रेस के ऐसे कार्यक्रम सफल नहीं हो पाए हैं। कांग्रेस सरकार ने पिछली सरकार के जनमंच कार्यक्रम को लेकर काफी होहल्ला किया था। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा कार्यक्रम था जिसमें लोग अपनी शिकायतें मंत्री की उपस्थिति में अधिकारियों के समक्ष रखते थे और निश्चित रूप से जनता की समस्या का समाधान भी होता था। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेस पूर्व भाजपा सरकार के जनमंच कार्यक्रम को लेकर काफी चिंतित रहती थी लेकिन प्रदेश की जनता ने उस कार्यक्रम की काफी सराहना की थी, क्योंकि लोगों के सभी कार्य उनके घर द्वार पर होते रहे हैं। अब कांग्रेस सरकार कौन सा कार्यक्रम चल रही है यह तो भविष्य ही तय करेगा।

ये भी पढ़े- COVID-19: भारत के कॉर्बेवैक्स वैक्सीन को WHO की ओर से आपातकालीन उपयोग की मिली मंजूरी

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox