होम / Mandi News: एचआरटीसी की बस में चलते समय अचानक ऊठा धुआं, यात्रियों में फैली दहशत

Mandi News: एचआरटीसी की बस में चलते समय अचानक ऊठा धुआं, यात्रियों में फैली दहशत

• LAST UPDATED : September 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Mandi News, Himachal: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सरकाघाट से सकलाना-रूट पर निकली एचआरटीसी बस से तडून गांव के पास अचानक शुक्रवार सुबह धुआं निकलने लगा। धुआं इतना अधिक था कि बस में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मची। चालक-परिचालक द्वारा सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया। जानकारी है कि शॉर्ट सर्किट के चलते बस से धुआं निकला था। जबकि धुआं निकलने का पता चलते ही चालक द्वारा बस को रोक दि गई, जिससे बड़ी घटना होने से बच गई।

अचानक गाड़ी के पिछले हिस्से से निकला धुआं 

जानकारी के मुताबिक सरकाघाट से सुबह सात बजे निकली बस जब करीब 9ः30 बजे सकलाना से पीछे तडून में पहुंची तो अचानक गाड़ी के पिछले हिस्से धुआं निकलना शुरू हो गया। इससे बस में सवार लोगों में अफरा-तफरी मच गई और सवारियों ने गाड़ी से तुंरत नीचे उतरना शुरू कर दिया। चालक-परिचालक ने सभी सवारियों को सुरक्षित निकाला। सूचना मिलते ही धर्मपुर से गाड़ी को ठीक करने के लिए मेकेनिक की टीम मौके पर पहुंची तथा बस को ठीक किया।

वहीं, एचआरटीसी धर्मपुर के क्षेत्रीय प्रबंधक नरेंद्र शर्मा द्वारा कहा गया कि सरकाघाट-सकलाना रूट पर गई बस में शॉर्ट सर्किट की समस्या हुई थी, जिसे ठीक करने के लिए तुरंत मेकेनिक की टीम भेजी गई तथा गाड़ी को कार्यशाला तक पहुंचा दिया है। उन्होंने कहा कि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। सभी यात्री सुरक्षित हैं। गाड़ी भी पूरी तरह से सुरक्षित है।

यह भी पढ़े- Mandi News: आपदा के समय ड्यूटी से नदारद कर रहे अधिकारी-कर्मचारियों पर होगी कार्रवाई, नोटिस जारी

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox