होम / Mauja Hi Mauja: सलमान खान ने अपने दबंग स्टाइल में किया गिप्पी ग्रेवाल स्टारर फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ का ट्रेलर लॉन्च, 20 अक्टूबर, 2023 को होगी सिनेमाघरों में रिलीज़

Mauja Hi Mauja: सलमान खान ने अपने दबंग स्टाइल में किया गिप्पी ग्रेवाल स्टारर फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ का ट्रेलर लॉन्च, 20 अक्टूबर, 2023 को होगी सिनेमाघरों में रिलीज़

• LAST UPDATED : September 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), चंडीगढ़, 22 सितंबर 2023, संवाददाता सोनाली नेगी: बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म “मौजां ही मौजां” के ट्रेलर का अनावरण बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की उपस्थिति में किया गया, जिससे ट्रेलर लॉन्च और भी शानदार हो गया। सितारों से भरा यह अवसर किसी धमाके से कम नहीं था, एक रोमांचक और मनोरंजक सिनेमाई यात्रा जिसे दर्शकों ने पसंद किया।

Mauja Hi Mauja

Mauja Hi Mauja

कॉमेडी और मनोरंजन की एक रोलरकोस्टर है यह मूवी

“मौजां ही मौजां” आपको कॉमेडी और मनोरंजन की एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाएगा और अपने कॉमेडी संवादों से आपको हंसाएगा। “मौजां ही मौजां” में पंजाबी सिनेमा के मशहूर कलाकार गिप्पी ग्रेवाल, बिन्नू ढिल्लों, करमजीत अनमोल, जिमी शर्मा, तनु ग्रेवाल और हशनीन चौहान नजर आएंगे।

ईस्ट सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, ओमजी ग्रुप द्वारा दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा, यह फिल्म प्रसिद्ध समीप कंग द्वारा निर्देशित है, और दूरदर्शी अमरदीप ग्रेवाल द्वारा निर्मित है। “मौजां ही मौजां” एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति बनने के लिए तैयार है जो पंजाबी सिनेमा की जीवंतता का जश्न मनाती है।

Mauja Hi Mauja

Mauja Hi Mauja

क्या है अमरदीप और गिप्पी ग्रेवाल का कहना

निर्माता अमरदीप ग्रेवाल ने अपना उत्साह साझा किया और कहा, “मैं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा हमारी आगामी पंजाबी फिल्म मौजां ही मौजां का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। फिल्म के लिए उनका समर्थन हमारी कड़ी मेहनत का परिणाम है, हमें उम्मीद है कि दर्शक हमारी कड़ी मेहनत की सराहना करेंगे और अपने परिवार के साथ फिल्म का आनंद लेंगे।”

Mauja Hi Mauja

Mauja Hi Mauja

अपना उत्साह साझा करते हुए, गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, “मैं ‘मौजां ही मौजां’ का हिस्सा बनकर रोमांचित हूँ, जो नॉन-स्टॉप कॉमेडी का वादा करता है। मुझे हमारी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर बहुत गर्व है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान मौजूद थे और हमारे कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी कड़ी मेहनत पसंद आएगी!”

फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़!!!

यह भी पढ़े- Himachal Weather: हिमाचल में मानसून पड़ा कमजोर, जल्द ही होगी विदाई

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox