होम / MC Election shimla: बीजेपी 12 अप्रैल को अपने प्रत्याशियों की करेगी घोषणा, टंडन ने कहा कांग्रेस नेता बड़ी तादाद में वोट बनाने का कर रहे प्रयास

MC Election shimla: बीजेपी 12 अप्रैल को अपने प्रत्याशियों की करेगी घोषणा, टंडन ने कहा कांग्रेस नेता बड़ी तादाद में वोट बनाने का कर रहे प्रयास

• LAST UPDATED : April 9, 2023

MC Election shimla: नगर निगम शिमला के चुनावों को लेकर की गई बीजेपी की विशेष बैठक में बीजेपी प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि हमारी सभी 34 वार्डों की बैठकें हो चुकी है। हमारे प्रवासी प्रभारी अपनी रिपोर्ट अगले 3 दिनों में पार्टी को सौंपेंगे। उन्होंने कहा कि 12 अप्रैल को चुनाव समिति की बैठक शिमला में होगी जिसमें बीजेपी के नगर निगम में 34 प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी।

13, 17 और 18 अप्रैल को बीजेपी के प्रत्याशी नामांकन भरेंगे- टंडन

उन्होंने कहा कि जल्द ही हम मेनिफेस्टो और दृष्टि पत्र के लिए एक टीम की घोषणा भी करेंगे जिसमें बीजेपी सरकार और नगर निगम की उपलब्धियों को जनता के समक्ष रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि 13, 17 और 18 अप्रैल को बीजेपी के प्रत्याशी नामांकन भरेंगे, उन्होंने कहा कि 30 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 100 वे एपिसोड का प्रसारण होगा। इस प्रसारण नगर निगम की दृष्टि से बूथ स्तर पर किया जाएगा और यह नगर निगम चुनाव के प्रचार का आखरी दिन होगा।

कांग्रेस नेता बड़ी तादाद में वोट बनाने का कर रहे प्रयास- टंडन

संजय टंडन ने कहा कि कई कांग्रेस नेता बड़ी तादाद में वोट बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इसे लेकर आपत्ति दर्ज की जा सकती है। इसके अलावा कई मंत्रियों के घरों में बड़ी तादाद में वोटों का आवेदन किए जा रहे हैं। हम चुनाव आयोग से दरख्वास्त करते हैं कि ऐसे आवेदनों को खारिज किया जाए, क्योंकि मंत्री के घर अस्थाई होते हैं।

प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग इस सिलसिले में मिलेगा- टंडन

उन्होंने कहा कि कल नगर निगम चुनाव प्रभारी सुखराम चौधरी की अध्यक्षता में हमारा एक प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से इस सिलसिले में मिलेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के पिछले 3 महीने निराशाजनक रही है। हिमाचल की जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही है, हमें पूरा विश्वास है कि नगर निगम शिमला के चुनावों में भाजपा अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा स्थानीय मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी और जिताऊ उम्मीदवार को टिकट दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- MC Election shimala: नगर निगम शिमला चुनाव को लेकर कल बैठक करेगी बीजेपी

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox