होम / MC Election shimala: नगर निगम शिमला चुनाव को लेकर कल बैठक करेगी बीजेपी

MC Election shimala: नगर निगम शिमला चुनाव को लेकर कल बैठक करेगी बीजेपी

• LAST UPDATED : April 9, 2023

MC Election shimala: हिमाचल प्रदेश में नगर निगम शिमला चुनाव को लेकर पार्टियां तैयारी करने में लग गई हैं। वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री विधायक और नगर निगम चुनावों के प्रभारी सुखराम चौधरी ने कहा कि बीजेपी नगर निगम शिमला चुनाव की दृष्टि से कल 12:30 बजे भाजपा मुख्यालय दीप कमल चक्कर शिमला में एक बैठक का आयोजन करेगी। जिसमें भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे, साथ ही पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी बैठक में बुलाया गया है। पार्टी विधानसभा में मिली हार के बाद नगर निगम के चुनाव को जीतने के लिए रणनीति तैयार करेगी।

  • नगर निगम शिमला चुनाव को लेकर बीजेपी करेगी बैठक
  • बैठक में विशेष रूप से प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन रहेंगे उपस्थित
  • कल 12:30 बजे भाजपा मुख्यालय दीप कमल चक्कर शिमला में होगी बैठक

बैठक में मौजूद रहेंगे कई नेता

बीजेपी की तरफ से होने वाली बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, शिमला शहरी के मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा, शिमला ग्रामीण के अध्यक्ष दिनेश ठाकुर, कसुंपटी मंडल अध्यक्ष जितेंद्र भोटका, जिला अध्यक्ष विजय परमार, जिला प्रभारी डेजी ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। बैठक में भाजपा के 2022 के प्रत्याशी पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज, संजय सूद और रवि मेहता भी उपस्थित रहेंगे। बैठक में नगर निगम चुनाव की तैयारियों को लेकर विस्तृत चर्चा की जाएगी।

बीजेपी ने सूची में किया परिवर्तन

भाजपा चुनाव प्रभारी सुखराम चौधरी ने कहा कि प्रवासी प्रभारी की सूची में पंथाघाटी वार्ड में परिवर्तन किया गया है, यहां पूर्व विधायक राजेश ठाकुर की जगह कैथू से राज पाल की नियुक्ति की गई है इसी प्रकार पगली में संजय ठाकुर की जगह पूर्व विधायक अरुण मेहरा कूका की नियुक्ति की गई है। प्रवासी सह प्रभारी की सूची में जाखू वार्ड में रवि धीमान की जगह रामपुर से नरेश चौहान और पटयोग वार्ड में शशि दत्त की जगह किसान मोर्चा से मोहिंद्र शर्मा की नियुक्ति की गई है।

इसी प्रकार खलीनी में रामपुर से प्रत्याशी कौल नेगी, लोअर ढली में मोहिंद्र कालटा और कंगनाधर ने सुशांत देष्टा की नियुक्ति की गई है। वार्ड प्रभारियों की सूची में भराड़ी वार्ड में रोहित सचदेवा की जगह अधिवक्ता लक्ष्य ठाकुर की नियुक्ति की गई है।

इसे भी पढ़े- Himachal politics: कांग्रेस महासचिव ने दीपराज के बयान पर किया पलटवार, बोले- वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ बयानबाजी सोच-समझकर करें

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox