होम / MC Elections Shimla: बीजेपी आज जारी करेगी नगर निगम शिमला चुनाव के लिए घोषणा पत्र

MC Elections Shimla: बीजेपी आज जारी करेगी नगर निगम शिमला चुनाव के लिए घोषणा पत्र

• LAST UPDATED : April 23, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), MC Elections Shimla, शिमला: हिमाचल प्रदेश में नगर निगम शिमला चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं। इसके लिए 2 मई को चुनाव होने हैं। प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लग गई हैं। दोनों पार्टियों को चुनाव चिन्ह मिलने के बाद प्रचार में भी तेजी देखने को मिल रही है। माकपा और आम आदमी पार्टी दोनों दलों को टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली है। नगर निगम शिमला चुनाव के लिए बीजेपी दोपहर तीन बजे अपना घोषणा पत्र जारी करेगी। इस दौरान बीजेपी के कई नेता मौजूद रहेंगे।

बीजेपी आज जारी करेगी शिमला चुनाव के लिए घोषणा पत्र
दोपहर तीन बजे जारी होगा घोषणा पत्र
मौजूद रहेंगे पार्टी के कई नेता

नगर निगम चुनाव में भी कांग्रेस देगी 10 गारंटी

बीजेपी की तरफ से घोषणा पत्र जारी होने के बाद कांग्रेस भी नगर निगम शिमला चुनाव के लिए जनता को 10 गारंटियां देगी। प्रदेश की जनता को विधानसभा चुनाव के दौरान दी गई 10 गारंटियों की तर्ज पर ही हिमाचल कांग्रेस नगर निगम चुनाव में भी 10 गारंटी देने की बात कह रही है। फिलहाल, कांग्रेस बीजेपी के घोषणा पत्र पर नजर बनाई हुई है। इसके अलावा 4 सीटों पर माकपा और 21 सीटों आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ रही है। ये भी नगर निगम चुनाव के लिए घोषणा पत्र लेकर आएगी।

बीजेपी के घोषणा पत्र के समय मौजूद रहेंगे ये नेता

बीजेपी नगर निगम शिमला चुनाव के लिए आज अपना घोषणा पत्र जारी करेगी। इस दौरान बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, नगर निगम शिमला चुनाव प्रभारी श्रीकांत शर्मा, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज और मेनिफेस्टो कमेटी के अध्यक्ष गणेश दत्त के साथ पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी मौजूद रहेंगे।

इसे भी पढ़े- Himachal politics: हिमाचल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप राठौर को बनाया गया एमपी का चुनाव पर्यवेक्षक

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox