MC Shimla Election: सीएम सुक्खू का विशेष प्रचार अभ्यान जारी, बीजेपी पर हमला करते हुए बोले- 5 साल सत्ता में रहकर कुछ नहीं किया

Indai News(इंडिया न्यूज़) Himachal: (MC Shimla Election) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शिमला नगर निगम चुनावों के लिए लिए पूरी तरह से तैयारियों में लगे हुए है। प्रचार के दौरान सीएम सुक्खू ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला किया। सीएम सुक्खू ने कहा कि बीजेपी बड़ी चतुराई से लोगों को ठगने का काम कर रही है। जब 5 साल सत्ता में रहे तो कुछ नहीं किया, अब जब कांग्रेस सरकार है तो लोगों को झूठे सपने दिखा रहे हैं। बीजेपी ने काम किया होता तो नगर निगम चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ने की जरूरत नहीं पड़ती।

  • शिमला चुनाव के दौरान सीएम सुक्खू का बीजेपी पर हमला
  • शिमला नगर निगम चुनाव के प्रचार में बीजेपी को आड़े हाथों लिया
  • बीजेपी ने पांच साल सत्ता में रहकर कुछ नहीं किया- सुखविंदर सुक्खू

सीएम सुक्खू ने बीजेपी पर यह जुबानी हमला शिमला नगर निगम के विभिन्न वार्डों में चुनाव प्रचार के दौरान बोला। उन्होंने शनिवार को लोअर ढली से चुनाव प्रचार की शुरूआत की। सीएम सुक्खू ने मशोबरा बाजार में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब हम सत्ता में आए तो सरकार चलाने के लिए भी पैसा नहीं था। पूर्व सरकार 75 हजार करोड़ रुपये का कर्ज और 17 हजार करोड़ की देनदारियां छोड़कर गई है। शुरूआत में हमें बीजेपी सरकार के कर्ज का ब्याज चुकाने तक के लिए कर्ज लेना पड़ा। हमने संसाधनों को बढ़ाकर वित्तीय स्थिति मजबूत करने की ओर कदम बढ़ाए हैं। हम जनता को कर्ज से छुटकारा दिलाने के लिए काम कर रहे हैं। हमारी सरकार जनता के प्रति संवेदनशील है। हमें मिलकर वर्तमान चुनौतियों का सामना करना है।

नगर निगम में हमारी सरकार आने वाले दिनों में समग्र विकास करेगी- सीएम

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश एटिक को नियमित किया, जिससे 40 हजार परिवारों को लाभ हुआ है। अब सरकार शहर में नियमों को ताक पर रखकर बने घरों को भी नियमित करने की योजना बना रही है। नगर निगम में हमारी सरकार आने वाले दिनों में समग्र विकास करेगी। कांग्रेस सरकार 10 में से 3 गारंटी 4 महीने के कार्यकाल में ही पूरा कर चुकी है। बाकी गारंटी भी चार साल में पूरा कर ली जाएंगी। कांग्रेस की गारंटियों को लेकर बीजेपी चिंतित न हो, बल्कि अपनी सरकार के पांच साल और नगर निगम के कार्यकाल का लेखाजोखा जनता की अदालत में पेश करे। वर्तमान कांग्रेस सरकार ने बागवानों को किलो के हिसाब से सेब खरीदने का निर्णय लेकर बड़ी राहत दी है। तीन मंत्री बनाकर शिमला को अधिमान दिया है। मुख्यमंत्री भी आपका अपना है, मंत्रियों के साथ ही मुझसे भी काम ले सकते हैं। इसलिए नगर निगम चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवारों को जिताकर भेजें। इससे कांग्रेस सरकार को और मजबूती मिलेगी व शिमला शहर में विकास की गति तेज होगी।

ये भी पढ़ें- MC Shimla Election: शिमला नगर निगम चुनाव में जयराम ठाकुर ने किया प्रचार, कहा- कांग्रेस के प्रचार में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का फोटो गायब

SHARE
Mudit Goswami

Recent Posts

Himachal Politics: SC ने MCD मेयर और पूर्व मेयर को दी राहत…सरकार को झटका

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal Politics: सुप्रीम कोर्ट ने मेयर चुनाव से पहले हिमाचल सरकार…

1 month ago

Himachal Crime: सनकी पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या, 4 घंटे के अंदर गिरफ्तार

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal Crime: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से एक दिल…

1 month ago

Himachal News: यात्रियों के लिए खुशखबरी! विस्टाडोम ट्रेन का संचालन सफल, जानें डिटेल

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal News: हिमाचल प्रदेश में यात्रा करने वालों के लिए…

1 month ago

Himachal News: स्कूलों के जल की गुणवत्ता में हिमाचल दूसरे स्थान पर, जानें डिटेल में

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal News: हिमाचल प्रदेश ने जल गुणवत्ता के मामले में…

1 month ago

Health News: बारिश में क्यों होता हैं जोड़ों में दर्द….जानिए इसका कारण

India News HP (इंडिया न्यूज़),Himachal Health News: जब भी बारिश का मौसम शुरु होता हैं,…

1 month ago

Himachal Disaster: शिमला में फिर भूस्खलन! सड़क पर आई दरार, बढ़ी मुश्किलें

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal Disaster: हिमाचल प्रदेश के शिमला में भूस्खलन की घटनाएं…

1 month ago