होम / MC Shimla election: शिमला नगर निगम चुनाव के लिए कम्यूनिस्ट पार्टी तैयार, जानें किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी पार्टी

MC Shimla election: शिमला नगर निगम चुनाव के लिए कम्यूनिस्ट पार्टी तैयार, जानें किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी पार्टी

• LAST UPDATED : April 11, 2023

MC Shimla election: भारत की कम्यूनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की नगर निगम शिमला के चुनाव को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक पार्टी कार्यालय में आयोजित की गई। इसमें 55 सदस्यों की एक चुनाव कमेटी का गठन किया गया तथा संजय चौहान को संयोजक व जगत राम को सह संयोजक नियुक्त किया गया। सीपीएम का कहना है कि पार्टी नगर निगम शिमला के चुनाव में बीजेपी व कांग्रेस की आमजन विरोधी नवउदारवादी नीतियों के खिलाफ जनहित की वैकल्पिक नीतियों के साथ इस चुनाव में मोर्चा बनाकर एक विकल्प के रूप में उतरेगी। इस मोर्चा में उन लोगो को शामिल किया जाएगा जो इन वैक्लपिक नीतियों के लिए पार्टी के साथ मिलकर चलेंगे।

  • शिमला नगर चुनाव के लिए सीपीएम तैयार
  • चुनाव की तैयारियों को लेकर बुलाई बैठक
  • 55 सदस्य चुनाव कमेटी का गठन

इन मुद्दों को लेकर जनता के बीच उतरेगी सीपीएम

सीपीएम ने चुनाव से पहले पिछली नगर निगम के कार्यकाल में बीजेपी पर हमला बोला। पार्टी ने इस चुनाव में अपने मुददे को भी स्पष्ट किया। सीपीएम शिमला नगर निगम में बीजेपी के विरूध इन मुद्दों के लेकर जनता के बीच जाएगी। सीपीएम का कहना है कि बीजेपी के द्वारा लागू की गई निजीकरण, सेवाओं को महंगा कर आर्थिक बोझ डालने, ठेका प्रथा, नगर निगम की स्वायत्तता पर हमला, कर्मचारियों की भर्ती पर रोक आदि जनविरोधी नीतियों के विरुद्ध इस चुनाव में उतरेगी तथा जनता के समक्ष वैकल्पिक नीतियों के साथ बीजेपी व कांग्रेस के मुकाबले एक सशक्त विकल्प देगी।

ये है सीपीएम पार्टी के चुनाव कमेटी के सदस्य

चुनाव कमेटी में डा ओंकार शाद, राकेश सिंघा, कुलदीप सिंह तंवर, विजेंद्र मेहरा, फाल्मा चौहान, जगमोहन ठाकुर, सत्यवान पुंडीर, राजिंद्र चौहान, टिकेंद्र पंवर, राम सिंह,बालक राम, रीना सिंह, अनिल ठाकुर, महेश वर्मा, विजय कौशल, किशोरी डटवालिया, विनोद बिसरांटा, सुरिंदर तंवर, सोनिया सुबरवाल, बलदेव, हिम्मी, रमाकांत मिश्रा, रामू, रमन थारटा, दलीप, अमित, अशोक वर्मा, पूर्ण,सुरेंद्र बिट्टू, बाबू राम, रंजीव कुठियाला, नेहा, विवेक राज, जिया नन्द, सुरेश पुंडीर, सीमा, कपिल, गोविंद चित्तरांटा, विवेक कश्यप, जय शिव, नवीन, होशियार, सुरजीत, हरीश, अंकुश, राजीव ठाकुर, संजीव भूषण, विश्वभूषण, दलीप कायथ, सुरिंदर वर्मा को कमेटी का सदस्य बनाया गया है।

ये भी पढ़ें- MC shimla election: शिमला नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस आज जारी कर सकता है प्रत्याशियों की सूची

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox